सलमान का हाल भी होगा मूसेवाला जैसा,पिता सलीम खान को मिला धमकी भरा पत्र

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : एक ताजा रिपोर्ट बताती है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को हाल ही में एक अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरा पत्र मिला है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि बांद्रा पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि यह पत्र सलीम खान को एक बेंच पर मिला।

और इस पत्र में लिखा था कि सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।  बता दे कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की ज़िम्मेदारी लेने वाले गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने 2018 में सलमान खान की हत्या करने की कसम खाई थी। इसलिए, सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु के तुरंत बाद, अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

Also Read- कुत्ते की बारात में पहुंचे बैंड बाजे पर थिरकते बाराती, मंगलगीत गाती महिलाएं

बता दे कि, सलमान खान को हाल ही में अबू धाबी में यास द्वीप पर एतिहाद एरिना में IIFA अवार्ड्स 2022 में भाग लेते हुए देखा गया है। इस कार्यक्रम में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्की कौशल, सारा अली खान, अनन्या पांडे और अन्य लोग भी शामिल हुए। साथ ही अवॉर्ड समारोह में सलमान और अभिषेक की साथ में मस्ती करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  दो बॉलीवुड हंक शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान के दोनों ओर बैठे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *