Ryan Grantham: अपनी मां को मारने के मामले में एक्टर को उम्रकैद कि सजा…

0

एक्टर Ryan Grantham को अपनी मां की गोली मारकर हत्या करने के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। ग्रांथम जिन्हें Diary of a Wimpy Kid में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता…

न्यूज जंगल डेस्क: एक्टर Ryan Grantham को अपनी मां की गोली मारकर हत्या करने के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। ग्रांथम जिन्हें Diary of a Wimpy Kid में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है, ने मार्च 2020 में अपनी मां बारबरा वाइट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके पहले भी रायन अपनी मां को मारने कि कोशिश कर चुके है, लेकिन अपनी कोशिश में नाकाम होने के बाद उसने दोबारा अपनी मां को मारने की साजिश रची थी।

आपको बता दे कि जब ग्रांथम की मां पियानो बजा रही थी, तभी उसने उन्हें निशाना बनाया और उनके सिर के पीछे गोली मार दी, जिसमें ग्रांथम की मां की मौत हो गई। ग्रांथम ने जब पहली बार अपनी मां को मारने की कोशिश की थी, उसने पूरी घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया था। 24 साल के एक्टर को अब अपनी मां की हत्या के मामले में दोषी पाया गया है।

एक्टर को बुधवार को वैंकूवर में ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। वही कनाडा की सीबीसी रिपोर्ट के अनुसार, ग्रांथम 14 साल की पैरोल के लिए पात्र नहीं होंगे। नेटफ्लिक्स की Riverdale फेम एक्टर ने अपने देश के प्रधानमंत्री को मारने की प्लानिंग कर चुके है।

पुलिस ने जब रायन को उसकी मां की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया तो उसकी कार से तीन हथियार, गोला बारूद और 12 मॉलोटोव कॉकटेल के साथ कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के घर का नक्शा भी मिला था। जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि रायन अपनी मां की हत्या के बाद प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को भी मारना चाहता था। लेकिन, वह ऐसा करता इससे पहले ही पुलिस ने उसे पदक लिया। अब कोर्ट ने रायन को उम्रकैद कि सजा सुना दी है।

यह भी पढ़ेSamantha Ruth: एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फिल्म शकुंतलाम का मोशन पोस्टर, 04 नवम्बर होगी रिलीज…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *