Kangana Ranaut: फिल्में बनाना दुनिया में सबसे संतुष्टिदायक काम है

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का मानना है कि फिल्मे बनाना दुनिया में सबसे संतुष्टिदायक काम है। कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर काफी बिजी चल रही है।

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut का मानना है कि फिल्मे बनाना दुनिया में सबसे संतुष्टिदायक काम है। कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर काफी बिज़ी चल रही है। वही कंगना ने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के सेट से जुडी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और कहा है की फिल्मो को बनाना दुनिया का सबसे संतुष्टिदायक काम है।

आपको बता दें कि कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें पोस्ट की है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस एक शख्स को सीन समझा रही हैं। जिसमे कंगना ने लिखा है कि ‘दुनिया में सबसे संतुष्टिदायक काम आज सुबह #Emergency पर फिल्म बनाना।’ इसके अलावा उन्होंने अपनी एक खड़े होकर और एक दृश्य को देखते हुए तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा, निश्चित रूप से मेरी पसंदीदा निर्देशन मुद्रा।

कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अभिनय करने के साथ-साथ इसे प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी कर रही है। फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत, महिमा चौधरी श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर और मिलिंद सोमन की अहम भूमिका है। यह फिल्म 25 जून 2023 को रिलीज कि जाएँगी।

यह भी पढ़े: Suniel Shetty: इन दिनों फिल्मों में दिखाई जा रही कहानियों से खुश नहीं फैंस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed