ऋचा चड्ढा पर लगा सेना के अपमान का आरोप, अभिनेत्री ने ट्वीट कर मांगी माफी

0

गलवान घाटी को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया था ट्वीट, इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. उनके कमेंट को भारतीय सेना का अपमान माना जा रहा है. अब ऋचा ने बढ़ते विवाद के बाद माफी मांग ली है

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- फिल्म एक्टर्स का विवादों से नाता बना रहता है और कई बार एक्टर्स ऐसा कुछ बोल जाते हैं कि वह लोगों की भावनाएं आहत कर देता है ऐसा ही कुछ ऋचा चड्ढा के सेना पर किए गए ​ट्वीट से हुआ है. बवाल तब शुरू हुआ जब ऋचा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी से की बात पर अपनी बात रखी है उन्होंने लिखा, ‘गलवान हाय कह रहा है और बवाल बढ़ते ​देख अब ऋचा ने लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखकर माफी मांग लिया है ।

ऋचा का ने ​द्विवेदी की बात को शेयर करते हुए कमेंट किया है और ऋचा के इस ट्वीट के बाद से उनका विरोध शुरू हो गया है और यह राजनीतिक एंगल भी ले चुका है और भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने ऋचा को अपना बयान वापस लेने के लिए भी बोला है । वहीं, आम लोगों को भी लग रहा है कि ऋचा ने इस ट्वीट के जरिए सेना का अपमान करा है ।

यह भारतीय सेना का मजाक
द्विवेदी ने कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है और इस पर ऋचा ने लिखा था, ‘गलवान हाय कह रहा है’. उनकी इस बात ने लोगों का दिल दुखा दिया था और उन्हें भारत विरोधी कहा जाने लगा था. यह भी बोला जा रहा था कि वे सेना का सम्मान नहीं करती हैं और साथ ही वे भारतीय सेना का मजाक बना रही हैं । बढ़ते विरोध के बाद अब ऋचा ने सोशल मीडिया के जरिए इस पूरे घटनाक्रम पर माफी भी मांगी है

जानकारी के लिए बता दें कि 2020 में भारत और चीन के बीच गलवान में तनाव पैदा हुआ था और जिसमें 20 सेना के जवानों ने अपनी जान गवां दिया था इसके बाद से सीमा पर काफी तनाव गहरा गया था ।

यह भी पढ़ें :- केंद्र की जल्दबाजी पर खड़े हुए सवाल,सुप्रीम कोर्ट ने पढ़ी अरुण गोयल की नियुक्ति फाइल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *