Kantara: अगर अपने थिएटर में नहीं देख पाए तो अब आप घर बैठे देख सकते है फिल्म, जानें कहा और कैसे….

0

फिल्म ‘Kantara’ इसका आप ने काफी नाम सुना है, लेकिन आप थिएटर में यह फिल्म नहीं देख पाए हैं तो अब आप घर बैठे इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी यह फिल्म अब ओटीटी पर भी….

Entertainment Desk: फिल्म ‘Kantara’ इसका आप ने काफी नाम सुना है, लेकिन आप थिएटर में यह फिल्म नहीं देख पाए हैं तो अब आप घर बैठे इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी यह फिल्म अब ओटीटी पर भी धमाल मचाने को तैयार है। आज से यह फिल्म OTT प्लेटफार्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। ये तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ समेत सभी प्रमुख भाषाओं में रिलीज होगी।

ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित और अभिनीत ये फिल्म अपनी अलग स्टोरी लाइन की वजह से चर्चा में है। कम बजट में बनी यह फिल्म सफलता के नए रिकॉर्ड बना रही है। यह फिल्म अब तक दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

फिल्म ‘कांतारा’ की कहानी कोस्टल एरिया की परम्पराओं पर आधारित है। यही इस फिल्म की सफलता की पहली वजह है। इस फिल्म में जमीनी स्तर पर संस्कृति और आस्था को दिखाने का प्रयास किया गया था, जो लोगों को पसंद काफी पसंद आई है। वही दूसरा वजह इस फिल्म का पिक्चराइजेशन है, जो काफी खास रही। साथ ही ऋषभ और अन्य कलाकारों की शानदार एक्टिंग जो दर्शकों को पूरे टाइम फिल्म से जोड़े रखती है। यानी यह फिल्म एक कम्पलीट एंटरटेनमेंट पैकेज है, जो एक मैसेज भी देता है।

फिल्म को रिलीज हुए तीन महीने होने वाले हैं। पहले 30 सितम्बर को यह फिल्म कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी। जिसके बाद फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए 14 अक्टूबर को हिंदी में रिलीज किया गया। साउथ में तो यह झंडे गाढ़ ही रही है, लेकिन हिन्दी बेल्ट में भी यह फिल्म बेहतर प्रदर्शन कर रही है। वही फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो आंध्र प्रदेश-तेलंगाना- 60 करोड़, उत्तर भारत- 96 करोड़, तमिलनाडु- 12.70 करोड़, केरल-19.20 करोड़ और कर्नाटक- 168.50 करोड़ रुपये का अनुमानित कलेक्शन रहा है।

यह भी पढ़ें: साइबर अटैक का शिकार हुआ एयर एशिया, हैकर्स ने 50 लाख पैसेंजर और स्टाफ का निजी डाटा किया पब्लिक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *