180 किलो के वजन का शख्स बन गया फर्जी पुलिस वाला..

0

पूरे मामले को लेकर सीओ हरिमोहन सिंह ने बताया कि शनिवार को टूंडला पुलिस को सूचना मिली कि एक बायपास पर एक व्यक्ति इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर चेकिंग कर रहा है. मुखबिर ने बताया कि पुलिस की वर्दी पहने वह व्यक्ति आने जाने वाले वाहनों से पैसों की वसूली कर रहा है. सूचना पाकर पुलिस ने घेराबंदी कर मुकेश यादव नामक इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद पुलिस ने एक फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है । टूंडला पुलिस ने आरोपी फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है । मुकेश यादव नाम का यह फर्जी इंस्पेक्टर गाजियाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है । बताया गया कि वह रात के अंधेरे में इंस्पेक्टर की वर्दी पहन कर हाईवे पर गाड़ियों को रोककर चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली का काम कर रहा था । आरोपी मुकेश का वजन भी बहुत ज्यादा है और पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसका वजन 180 किलो का है ।

बताया गया कि शनिवार रात को पुलिस गश्त कर रही थी । इसी बीच मुखबिर ने सूचना दी कि टूंडला की राजा ताल चौकी के जरौलीकला मोड़ पर एक इंस्पेक्टर द्वारा अवैध वसूली करी जा रही है । मुखबिर की सूचना पर टूंडला पुलिस ने फर्जी इंस्पेक्टर को धर दबोचा । टूंडला पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए फर्जी इंस्पेक्टर का नाम मुकेश यादव है । और गाजियाबाद का बताया गया है ।

टोल से बचने के लिए बना फर्जी इंस्पेक्टर
पुलिस ने बताया कि कई दिनों से यह फर्जी इंस्पेक्टर के रूप में हाईवे पर खड़े होकर गाड़ियों को रोक कर अवैध वसूली कर रहा था । शनिवार को जब पुलिस ने इसे रंगे हाथों पकड़ लिया तो पहले इसने रौब झाड़ने की कोशिश करी लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने सब कुछ उगल दिया था । पूछताछ में फर्जी इंस्पेक्टर मुकेश यादव ने बताया कि वह पुलिस में नहीं है और उसने टोल बचाने के लिए फर्जी आईडी कार्ड बनवाया था ।

पुलिस ने यह कहा
पूरे मामले को लेकर CO हरिमोहन सिंह ने बताया कि शनिवार को टूंडला पुलिस को सूचना मिली कि एक बायपास पर एक व्यक्ति इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर चेकिंग कर रहा है । मुखबिर ने बताया कि पुलिस की वर्दी पहने वह व्यक्ति आने जाने वाले वाहनों से पैसों की वसूली कर रहा है । सूचना पाकर पुलिस ने घेराबंदी कर मुकेश यादव नामक इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है । सीओ ने बताया कि आरोपी के पास से एक ATM कार्ड, पैनकार्ड, पुलिस का फर्जी आईडी कार्ड, और एक गाड़ी बरामद किया गया है ।

यह भी पढ़े- भदोही में दर्दनाक हादसा: दुर्गा पूजा पंडाल में लगी भीषण आग,3बच्चों समेत 5की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *