Rajasthan: ‘मैंने खूंटा गाड़ दिया तो पीएम मोदी भी नहीं हिला सकते’,भाजपा नेता ओम माथुर का बयान

राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी चौसर बिछने लग गई है. इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य ओम माथुर का बड़ा बयान सामने आया है. माथुर ने नागौर जिले में जन आक्रोश यात्रा में कहा कि उनका दिया हुआ टिकट कोई नहीं काट सकता ।

  न्यूज जंगल नेशनल डेस्क : राजस्थान में वर्ष 2023 के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी चौसर बिछना शुरू हो गई है । और चुनावी सरगर्मियों के बीच नेताओं के बयानों से भी सियासी गलियारों में चर्चाओं के दौर चलने लगे हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य ओम माथुर ने भी ऐसा ही एक बयान देकर राजस्थान बीजेपी में हलचल बढ़ा दिया है । नागौर जिले के परबतसर में जन आक्रोश सभा को संबोधित करते हुए ओम माथुर ने बोला कि मेरा दिया हुआ टिकट कोई नहीं काट सकता है. मैंने जो खूंटा गाड़ दिया और उसे कोई नहीं हिला सकता है ।

राजस्थान बीजेपी में नेताओं के बीच सीएम फेस को लेकर जारी प्रतिस्पर्धा की वजह से खेमेबंदी चरम पर है । और ऐसे में वरिष्ठ बीजेपी नेता ओम प्रकाश माथुर ने यह बयान देकर हताश हो रहे है । कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया है । और उन्होंने कहा कि यह गलतफहमी मत पाल लेना भाई कि जयपुर वाले नेता ही टिकट फाइनल करेंगे ।और अब तो मैं केंद्रीय चुनाव समिति का मेंबर हूं और ये जयपुर वाले कैसी भी लिस्ट भेजेंगे उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है ।

ओम माथुर बोले सब मेरे लाडले हैं
माथुर ने कहा कि वे हर गांव की एक एक नस जानते हैं । और उन्होंने बोला कि मैं यहां कहकर जा रहा हूं और मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है मेरे द्वारा दिए गए टिकट को कोई काट नहीं सकता है। और माथुर ने राजस्थान बीजेपी के नेताओं के लिए कहा ये सभी मेरे लाडले हैं. मुझे नमस्ते करते हैं. मुख्यमंत्री पद पर खुद की दावेदारी को लेकर अप्रत्यक्ष तौर उन्होंने बोला कि जन आक्रोश सभा में मेरे होर्डिंग ज्यादा लगा दिए है । और इस गलतफहमी से दूर हो जाओ और कम से कम आप कार्यकर्ता तो दूर हो जाओ । क्योंकि मुझे 4 साल से ज्यादा रहना नहीं है । और पार्टी जो भी तय करे आपको पूरी ताकत के साथ उस व्यक्ति के साथ लगना है । और पार्टी को मजबूत करना है ।

विरोधी भी आज पीएम मोदी के गुणगान कर रहे हैं
ओम माथुर ने बोला कि जो लोग कभी हमारे विरोधी हुआ करते थे वे भी आज पीएम नरेन्द्र मोदी के गुणगान कर रहे हैं । और अगर विरोधी अपना खेमा बदल सकते हैं तो आप कार्यकर्ताओं को क्या दिक्कत है । और इसलिए हम सब लोग 2023 को ध्यान में रखकर पूरी ताकत और लगन से एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे । गौरतलब है कि राजस्थान में अगले साल चुनाव होने हैं. इसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी तैयारियों में जुट गई है । बीजेपी जहां कांग्रेस सरकार की विफलताओं को गिना रही है वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश में विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन करने में जुटे हैं ।

यह भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा का रूट मैप कांग्रेस ने किया जारी,कैराना से हो कर निकलेगी ‘भारत जोड़ो यात्रा’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *