राजस्थान : 2 बड़ी वारदातों से दहला दौसा पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

0

राजस्थान एक बार फिर से रेप और गैंगरेप की दो बड़ी वारदातों से कांप उठा है. दौसा जिले में हुई वारदातों से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- राजस्थान में रेप और गैंगरेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं जयपुर से सटे दौसा जिले में लगातार ऐसी वारदातों से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. दौसा में एक बार फिर से रेप और गैंगरेप की दो बड़ी हुयी आई हैं । और दौसा में रविवार रात को भी महिला थाने में रेप और गैंगरेप के दो मामले दर्ज किए गये हैं और दोनों ही पीड़िताओं का सोमवार को मेडिकल मुआयना कराया जाएगा और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है ।

महिला थाना अधिकारी सुगन सिंह राजपूत ने बताया कि पहला मामला लवाण थाना इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने दर्ज किया है और इस मामले में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है और रिपोर्ट के अनुसार इस केस में एक आरोपी द्वारा नाबालिग के साथ रेप किया गया था इस दौरान एक अन्य व्यक्ति भी वहां मौजूद रहा है यह वारदात 12 नवंबर की है और पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज करा है बताया जा रहा है कि पीड़िता आरोपियों को पहचानती नहीं है ।

दूसरी वारदात नौ नंवबर को हुई थी
वहीं दूसरा मामला 35 वर्षीय एक महिला ने का मुकदमा दर्ज कराया है और दौसा शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने मुकेश बैरवा नाम के युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है यह वारदात नौ नवंबर को हुई थी इस मामले में पीड़िता वारदात चार दिन बाद थाने पहुंची थी और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का नामजद मामला दर्ज कर लिया है । और इस केस में भी आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है ।

दौसा समेत इन जिलों में ज्यादा सामने आ रहे हैं ये केस
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में बीते काफी समय से रेप और गैंगरेप की वारदातें तेजी से बढ़ती जा रही हैं खासकर दौसा समेत अलवर, भरतपुर और धौलपुर जिला रेप और गैंगरेप की वारदातों को लेकर काफी बदनाम हो चुके हैं और इन मामलों को लेकर पीड़ितों के साथ आमजन भी कई बार सड़कों पर आ चुके हैं लेकिन फिर भी ये कम होने का नाम नहीं ले रही हैं बहरहाल पुलिस रेप और गैंगरेप के इन मामलों को लेकर जांच में लगी है ।

यह भी पढ़ें :- आज आएगा कोर्ट का फैसला ज्ञानवापी मस्जिद में कथित ‘शिवलिंग’ की पूजा कर पाएगा हिंदू पक्ष?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *