Rahul Gandhi ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को कोई ताकत नहीं रोक सकती,यह यात्रा श्रीनगर जाकर ही रुकेगी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में कहा कि वह श्रीनगर में तिरंगा फहराएगे। कांग्रेस नेता के इस बयान पर भड़कते हुए कहा कि कश्मीर के हर घर में आर्टिकल 370 हटने के बाद से तिरंगा लहरा रहा है।

न्यूज जंगल डेस्क :- कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र में प्रवेश कर गई है ,महाराष्ट्र में यह करीब 14 दिन भ्रमण करेगी,आपको बता दें कि कन्याकुमारी (Kanyakumari) से कश्मीर तक कांग्रेस (Congress) की यह यात्रा दक्षिण भारत को कवर कर चुकी है, अब तक यह तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में घूम चुकी है, महाराष्ट्र में भारत जोड़ो यात्रा (India Couple Tour) कुल 381 किलोमीटर भ्रमण करेगी। यह (15) विधानसभा व 6 संसदीय क्षेत्रों से गुजरेगी।

अशोक पंडित (ashok pandit) ने किया ट्वीट…

फिल्ममेकर अशोक पंडित (ashok pandit) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘5 अगस्त 2019 को कश्मीर में राष्ट्रीय ध्वज पहले ही फहराया जा चुका है जब धारा 370 और 35A को निरस्त कर दिया गया था, जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) और लद्दाख में हर घर तिरंगा हर रोज मनाया जाता है!

दरअसल बता दें कि बीती रात यानी 7 नवंबर में महाराष्ट्र के नांदेड़ (Nanded) जिले में पहुंचने के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सहित दूसरे कांग्रेस (Congress) नेताओं ने एकता मशाल यात्रा निकाली। इस दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा (India Couple Tour) को बीच में कोई ताकत नहीं रोक सकती! यह यात्रा श्रीनगर (Srinagar) जाकर ही रुकेगी और वहां हम राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराएंगे, अब इस पर फिल्ममेकर अशोक पंडित (ashok pandit) भड़क गए हैं।

राहुल गांधी ने क्या कहा था…

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि ‘चाहे अब आंधी आए, तूफान आए, चाहें कुछ भी हो जाए, भारत जोड़ो यात्रा (India Couple Tour) को अब कोई नहीं रोक सकता है, यह यात्रा श्रीनगर (Srinagar) जाकर ही रुकेगी और वहां हम राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराएंगे, इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य देश को एकजुट करना है दरअसल बता दें कि,राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आगे कहा कि अगले दो हफ्ते में हम इस राज्य का दर्द और दुख सुनेंगे, इसी के साथ उन्होंने युवाओं में बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि इस देश में बेरोजगारी ज्यादा हो रही है, आज इस देश का सच ये है कि इस देश में युवा को रोजगार नहीं मिल सकता है।’

कश्मीर में खत्म होगी यह यात्रा..बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी (Kanyakumari) से शुरू हुई थी, कुल (3,570) किलोमीटर की यात्रा में इसे अभी (2,355) किलोमीटर की दूरी तय करना बाकी है,यह यात्रा साल (2023) में कश्मीर में खत्म होगी!

ये भी पढ़ें:—चंद्र ग्रहण के बाद 5 ग्रहों की चाल में बदलाव होने जा रहा है,और इन 3 राशि वालों को धन लाभ…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *