Rahul Dev: एक्टर की फिल्म ‘धूप छांव’ का पोस्टर हुआ रिलीज…

0

बॉलीवुड एक्टर Rahul Dev की आने वाली फिल्म ‘धूप छांव’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। यह फिल्म पारिवारिक भावनाओं और मूल्यों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। वही यह फिल्म…

बॉलीवुड एक्टर Rahul Dev की आने वाली फिल्म ‘धूप छांव’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। यह फिल्म पारिवारिक भावनाओं और मूल्यों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। वही यह फिल्म का निर्माण सचित जैन और साक्षी जैन द्वारा किया गया हैं। धूप छांव का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

इसपर एक्टर अभिषेक दुहान ने कहा कि “यह फ़िल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। राहुल देव एक अनुभवी अभिनेता हैं और शूटिंग के दौरान मुझे इनसे काफी कुछ सीखने का मौका भी मिला है।” वही निर्देशक हेमंत शरण ने कहा एक मेहनतकश टीम का नतीजा है धूप छांव। यह भारतीय दर्शको को ध्यान में रख कर बनाई गई फ़िल्म है, जिसमे पारिवारिक तानेबाने के साथ इमोशनल कॉमेडी को भी तबज्जो दिया गया है।

आपको बता दे कि फिल्म ‘धूप छांव’ का निर्माण फॉरएवर बिग एंटरटेनमेंट बैनर तले किया गया है। इस फ़िल्म में राहुल देव, अतुल श्रीवास्तव, समीक्षा भटनागर, अहम शर्मा, राहुल बग्गा, शुभांगी लतकर, आशीष दीक्षित, आर्यन बजाज,शैलेन, अभिषेक दुहान और स्मृति भतीजा मुख्य भूमिका हैं। वही फ़िल्म की कहानी संजय जैन की है और इस फिल्म के निर्देशक लेखक हेमंत शरण और अमित सरकार हैं।

यह भी पढ़ेArun Bali: नीना गुप्ता ने अरुण बाली के निधन पर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर कर दी श्रद्धांजलि….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *