Arun Bali: नीना गुप्ता ने अरुण बाली के निधन पर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर कर दी श्रद्धांजलि….

0

बॉलीवुड एक्टर Arun Bali के निधन से फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे सभी काफी दुखी नजर आ रहे है। वही एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है।

बॉलीवुड एक्टर Arun Bali के निधन से फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे सभी काफी दुखी नजर आ रहे है। वही एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है। अभिनेता के फैंस और करीबी दोस्त ने अरुण बाली के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दे कि अरुण बाली को हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अमिताभ बच्चन की ‘गुडबाय’ में देखा गया था। वही अब, उनकी ‘गुडबाय’ को-स्टार नीना गुप्ता ने टीवी सीरियल ‘परंपरा’ के सेट से उनके साथ एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करके हुए उनको श्रद्धांजलि दी है।

जानकारी के अनुसार Arun Bali ने आज शुक्रवार (7 अक्टूबर, 2022) को मुंबई में उन्होंने अपनी अंतिम सांसें ली। रिपोर्ट की माने तो वह लंबे समय से बीमार थे। इस साल की शुरुआत में, उन्हें खुद के एक रेयर न्यूरोमस्कुलर बीमारी से ग्रसित होने का पता चला था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अरुण बाली के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि ‘गुडबाय #ArunBali …सालों पहले अरुण बाली के साथ सेट की गई ‘परंपरा’ सीरीज की शूटिंग का मेरा पहला दिन। बहुत खुशी है कि हमें हाल ही में गुडबाय के लिए शूटिंग करने का मौका मिला’। इस तस्वीर में अरुण बाली नारंगी रंग के आउटफिट में संयासी के अंदाज में नजर आ रहे है, जबकि नीना गुप्ता को उनके बगल में बैठी हुए है।

यह भी पढ़े: Kareena Kapoor: एक्ट्रेस ने शुरू की क्राइम थ्रिलर फिल्म की शूटिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फर्स्ट लुक…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed