प्रियंका का ससुराल मुरादाबाद का दौरा हुआ रद्द

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर उत्तर प्रदेश 2022 चुनाव में अब कुछ महीने ही रह गए हैं. इस चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां लगातार अपना पूरा जोर लगा रही है. बीजेपी, कांग्रेस, सपा, बसपा और अन्य सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव में अपनी स्थिति बेहतर बनाने के लिए लगातार रैलियां और जनसभाओं को संबोधित कर रही है. चुनाव को देखते हुए कांग्रेस भी लगातार यूपी के अलग-अलग स्थानों में पार्टी को मजबूत करने में लगी हुई है. 2022 में पार्टी की स्थिति को अच्छे करने के इसी क्रम में आज कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज मुरादाबाद पहुचँना था मुरादाबाद में प्रियंका गांधी वाड्रा को जन सभा को संबोधित करना था

लेकिन कोंग्रेस के मीडिया सेल की खबर के अनुसार तेज वायरल बुखार होने के चलते प्रियंका गांधी आज मुरादाबाद के कांग्रेस पदाधिकारी सम्मेलन में पहुंचने में असमर्थ हैं। कल हल्का बुखार होने के बावजूद वे बुलंदशहर सम्मेलन में पहुंची थीं। मुरादाबाद में आज पदाधिकारी सम्मेलन को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू व अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। यह भी बताया गया कि प्रियंका गांधी ठीक होते ही मुरादाबाद में अपने कार्यक्रम की घोषणा करेंगी।

ये भी देखे: गोल्डन जुबली पर नेशनल क्लब के सीनियर्स कानपुर में हुए इकट्ठे

पार्टी सूत्रों के मुताबिक 23 नवम्बर को महोबा और 30 नवम्बर को मेरठ में प्रियंका गांधी की सभा की तैयारी की जा रही है. इन सम्मेलनों के जरिए प्रियंका गांधी जहां एक तरफ पार्टी पदाधिकारियों में जोश भरने की कोशिश कर रही है वहीं इसके साथ ही यूपी चुनाव के लिए कांग्रेस के वादों को आम लोगों तक पहुंचाने का मंत्र देंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *