Pooja Deol इस फिल्म में नजर आ चुकी हैं, पति सनी देओल के साथ…

आज बॉलीवुड के सनी देओल (Sunny Deol) का 66वां जन्मदिन है। एक्टर हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ और पत्नी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, दोनों को बहुत ही कम साथ देखा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों एक फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं?

News jungal desk :– आज बॉलीवुड सनी देओल (Sunny Deol)का 66वां जन्मदिन हैं। एक्टर हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। खासकर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर। बताया जाता है कि एक्टर ने जब अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बेताब’ से की थी। उससे पहले एक्टर शादी कर चुके थे, लेकिन उनके पिता धर्मेंद्र ये नहीं चाहते थे कि एक्टर की फिल्म रिलीज से पहले उनकी शादी की बात बाहर आए, जिसको लेकर उनकी पत्नी पूजा देओल (Pooja Deol) को लंदन भेज दिया गया था।

खास बात तो ये है कि इसी बीच एक्टर छुप-छुपकर अपनी पत्नी को मिलने जाया करते थे। हालांकि, आजतक दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया। आखिरी बात Sunny Deol और Pooja Deol को साथ में बेटे करण देओल (Karan Deol) की शादी में नजर आए थे, जिनकी फोटो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल भी हुई थीं। दोनों की शादी साल 1983 में हुई थी, लेकिन दोनों एक फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं।

फिल्मी चकाचौंध से दूर रहकर घर परिवार की जिम्मेदारी संभालने वाली सनी देओल के पत्नी पूजा देओल का फिल्मों से प्रोफेशनल रिश्ता है। ज्यादातर लोग ये बात नहीं जानते कि Pooja Deol ने अपने पति, ससुर और देवर की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 2’ (Yamla Pagla Deewana 2) की कहानी लिखने में अपना खास योगदान दिया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसके अलावा भी पूजा अपने पति सनी देओल (Sunny Deol) के साथ फिल्म ‘हिम्मत’ में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उनका कैमियो रोल था।

Read also :बिग बॉस 17: जिग्ना वोरा से तीखे सवाल पूछे रिपोर्टर्स ने,एक्स-जर्नलिस्ट ने कर दी बोलती बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *