बिग बॉस 17: जिग्ना वोरा से तीखे सवाल पूछे रिपोर्टर्स ने,एक्स-जर्नलिस्ट ने कर दी बोलती बंद

सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) हर दिन के साथ इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। इसी बीच शो में नजर आने वाली पूर्व-पत्रकार जिगना वोरा से मीडिया रिपोर्ट्स मिलने पहुंचे, जिसके जिगना ने मुंह तोड़ जवाब दिए।

News jungal desk :– सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) को चार दिन हो चुके है। शो में हर दिन नया हंगामा देखने को मिल रहा है। साथ ही हर बार की तरह घर के अंदर दो दिनों के अदर प्यार का सफर भी शुरू हो चुका है। इसी बीच शो में मीडिया रिपोर्टर्स भी कंटेस्टेंट से बातचीत करने पहुंचे। इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स एक्स-जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा (Jigna Vora) से भी बात की और उनसे उनके केस को लेकर कई सवाल कड़वे सवाल किए, जिसके बाद जिग्ना ने भी उनके मुंह तोड़ जवाब दिए।

रिपोर्ट्स ने Jigna Vora से पूछे सवाल 

दरअसल, बिग बॉस ने घर की कंटेस्टेंट जिग्ना वोरा (Jigna Vora) के लिए इंडिविजुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस दौरान जिग्ना ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने जिग्ना से उनके केस को लेकर बात की। मीडियाकर्मियों ने जिग्ना से पूछा कि ‘आपने अपने हाई प्रोफाइल कॉन्टैक्ट्स का काफी शो ऑफ करती थी। यही चीज है जो आपको ले डूबी है’, जिसका जवाब देते हुए जिग्ना ने कहा कि ‘वो सभी के होते हैं, क्या आपके नहीं है’।

इसके बाद दूसरी पत्रकार उनसे सवाल करती है ‘आप मीडिया से नाराज है’। इसी बीच एक और पत्रकार कहता है कि ‘मैंने आपकी किताब पढ़ी आपने उसमें बेहद सारे डरावने हादसों को जिक्र किया उसके बारे में कुछ बताएं कि आपके साथ क्या-क्या हुआ। कौनसी एक दो बात हैं जो इतने साल बीत गए फिर भी आप नहीं भूली’। इसका जवाब देते हुए जिग्ना ने कहा कि ‘जब मेरा बेटा मुझसे जेल में मिलने आया था। उसने मुझे बोल मां तुम कभी ये सब कर ही नहीं सकती हो मुझे पता है उस दिन मैं समझ गई कि मुझे दुनिया और प्रैस को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है’।

Read also : भारत के किसानों ने बना दिया नया रिकॉर्ड,गेहूं, चावल, दालों का ‘बंपर स्‍टॉक’ आने वाला है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *