Ponniyin Selvan-1: फिल्म ने तीन दिन में 230 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर बनाया नया रिकॉर्ड….

0

मण‍िरत्‍नम की फिल्म ‘Ponniyin Selvan-1’ ने अपने पहले वीकेंड में ही बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल कर दिया। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्‍म ने तीन दिनों में वर्ल्‍डवाइड 230 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है।

मण‍िरत्‍नम की फिल्म ‘Ponniyin Selvan-1 ने अपने पहले वीकेंड में ही बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल कर दिया। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्‍म ने तीन दिनों में वर्ल्‍डवाइड 230 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। इसी के साथ यह फिल्‍म सबसे जल्‍दी 200 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्‍म भी बन गई है। इतना ही नहीं, इस फिल्म ने तमिल फिल्‍म ‘विक्रम’ और ‘वलीमई’ के पहले तीन दिन की कमाई के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। वही फिल्म ने देश में सभी पांच भाषाओं में रविवार को 39.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

चोल साम्राज्य पर आधारित फिल्म Ponniyin Selvan-1 को लेकर दर्शकों में जबरदस्‍त क्रेज दिख रहा है। वही हिंदी वर्जन में यह फिल्‍म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन दक्ष‍िण भारत में इस फिल्‍म के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी लाइन देखी जा रही है। रविवार को तमिल वर्जन में ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी 80 परसेंट से अध‍िक रही है। देश भर में इस फिल्‍म ने तीन दिनों में 110.30 करोड़ रुपये का कारोबा किया है।

जानकारी के अनुसार फिल्म ‘Ponniyin Selvan-1’ की पहले दिन की वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कमाई 80 करोड़ रुपये थी। वही दूसरे दिन इस फिल्‍म ने वर्ल्डवाइड करीब 70 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जबकि वीकेंड पर रव‍िवार को फिल्‍म ने एक बार फिर 80 करोड़ रुपये का वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन किया। इसके साथ ही पहले तीन दिनों में इस फिल्म ने 230 करोड़ का वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ेAnanya Panday: एक्ट्रेस की लिंकअप्स पर भावना पांडे ने कहा ‘यह बातें अब उन्हें परेशान नहीं करती’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *