Ananya Panday: एक्ट्रेस की लिंकअप्स पर भावना पांडे ने कहा ‘यह बातें अब उन्हें परेशान नहीं करती’

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Panday अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस इन दिनों आदित्य रॉय…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Panday अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस इन दिनों आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। इससे पहले उन्हें। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ जोड़ा गया था। हालांकि बाद में इनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी। वही अब मीडिया पर बार-बार अनन्या पांडे की लिंकअप्स पर उनकी माँ भावना पांडे ने अपना रिएक्शन दिया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह अपनी बेटी की अफेयर अटकलों पर बेहद कूल रहती हैं।

आपको बता दें कि भावना पांडे को हाल ही में Fabulous Lives of Bollywood Wives-2 वेब सीरीज देखा गया। इस सीरीज में उनके साथ नीलम कोठारी, महीप कपूर और सीमा सजदेह को भी देखा गया था। वही दर्शक इस सीरीज को काफी पसंद कर रहे थे।
जानकारी के अनुसार भावना पांडे ने अपनी बेटी अनन्या के लिंक-अप अफवाहों के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘ये बातें अब उन्हें परेशान नहीं करती हैं। साथ ही उन्होंने ये भी स्वीकार किया कि ये बाते उन्हें पहले परेशान किया करती थी, लेकिन अब उन्होंने इन अफवाहों को इग्नोर करना सीख लिया है।

भावना पांडे ने अपनी बेटी अनन्या पांडे और पति चंकी पांडे के प्रोफेशन बातों के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘लोगों के पास कहने के लिए पॉजिटिव और निगेटिव दोनों तरह की बातें होंगी, लेकिन मैं अधिक रिलेक्स और संतुष्ट हूं। अनन्या और चंकी ने खुद को कैमरे के सामने रखने का फैसला किया है और लोगों ने उन्हें अपने अनुसार जज किया। उन दोनों ने ही लोगों को उन्हें जज करने का मौका दिया है।’

भावना ने आगे कहा कि ‘लोगों के जज करने की इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उनके होने से क्या होता है। वही अगर मेरी छोटी बेटी रायसा के बारे में कुछ भी कहा जाता है, तो यह निश्चित रूप से मुझे प्रभावित करेगा क्योंकि उसने इसे नहीं चुना है।

यह भी पढ़ेSushmita Sen: एक ट्रांसजेंडर माँ के रोल में नजर आयेंगी एक्ट्रेस…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed