यूपी के कासगंज में पुलिस की अपराधियों से मुठभेड़,एनकाउंटर में दबोचा गया 25 हजार का इनामी

0

 पुलिस एनकाउंटर की ये घटना यूपी के कासगंज की है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25000 रुपये का इनामी अपराधी तौसीफ पकड़ा गया है. पुलिस ने उसके पास से हथियार, कारतूस और चोरी की गाड़ी बरामद की है

News jungal desk :- यूपी की कासगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है । और पुलिस ने मुठभेड़ में 25000 के इनामी अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । और तौसीफ पैर में गोली लगने से घायल हुआ है । और घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है । और बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर का, तीन खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस 315 बोर, और चोरी की मोटरसाइकिल स्प्लेण्डर काले रंग की बरामद की गई है।

पूरा मामला थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के पटियाली रोड पर स्थित बिलौटी ग्राम के पास का है जहां पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहनों की चेकिंग की जा रही थी । और तभी एक मोटरसाइकिल ग्राम बिलौटी की तरफ से आती हुई दिखाई दी जिसे पुलिस टीम द्वारा टार्च की रोशनी के इशारे से रोकने का प्रयास किया गया है तो मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति गाड़ी मोड़कर भागने का प्रयास करते हुए पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायररिंग करने लगे थे ।

अपर पुलिस अधीक्षक कासगंज जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि इस दौरान पुलिस पार्टी द्वारा भी जवाबी कार्रवाई की गई है । इस दौरान पुलिस की फायररिंग में एक बदमाश के बाएं पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर गया तथा दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. पुलिस पार्टी द्वारा घायल बदमाश के पास जाकर देखा गया तो उसकी पहचान तोसिफ पुत्र मुकीम निवासी ग्राम भुजपुरा थाना सिढपुरा जनपद कासगंज के रुप में हुई, जो मारपीट और हत्या के प्रयास के मामले में वांछित अभियुक्त है एवं 25000 रुपये का इनामी अपराधी है. घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है ।

यह भी पढ़ें – यूपी के इस ताले बनाने वाले जिले में बनेंगे आधुनिक हथियार,सेना करेगी इस्तेमाल, फैक्ट्री बनकर तैयार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed