Hamirpur Accident: अचानक टायर फट जाने से सड़क पर पलटी पिकअप, एक की हुई मौत अन्य चार घायल…

0

पुलिस ने बताया कि पिकअप में चौदह जानवर लदे हुए थे। दो भैंस की भी मौत हो गई है, जबकि अन्य घायल हैं। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

News jungal desk: हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर एक पिकअप का टायर अचानक फटने से सड़क पर पलट गई। जिस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। उन्हें सीएचसी से मेडिकल कॉलेज उरई रेफर कर दिया गया है।

मैनपुरी के कुर्रा भौती खुर्द निवासी मानसिंह (46) ने बताया कि महोबा जनपद से भैंस खरीद कर पिकअप से अपने घर मैनपुरी जा रहे थे। तभी जरिया थाना क्षेत्र के इटैलिया बाजा गांव के पास पिकअप का टायर फट गया, जिससे गाड़ी सड़क पर पलट गई।
जिसके बाद उसमे सवार मैनपुरी निवासी अनीश कुमार की पिकअप के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, मानसिंह, नवाब, युसूफ, बबलू और यासिक अली घायल हो गए। उन्हें यूपीड़ा की एम्बुलेंस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से घायलों को मेडिकल कॉलेज उरई रेफर के लिए रेफर कर दिया गया है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
सूचना मिलने पर सीओ सरीला आशीष यादव व जरिया एसओ विनोद कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि पिकअप में चौदह जानवर लदे हुए थे। इस हादसे में दो भैंस की भी मौत हो गई है, जबकि अन्य घायल है इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read also:  पुलिस ने तड़के पांच बजे पूर्व कांग्रेस विधायक कुलबीर जीरा को किया गिरफ्तार, रोपड़ की जेल में किया शिफ्ट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed