Orai: अस्पताल में इलाज के दैरान नवजात बच्ची की हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टर व स्टाफ पर लगाया आरोप…

0

आरोप है कि मंगलवार की सुबह डॉक्टर की अनदेखी से नवजात बच्ची की मौत हो गई। जब परिजन को जानकारी हुई, तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। वहां मौजूद डॉक्टर और स्टाफ से मारपीट शुरू कर दी। 

News jungal desk: उरई जिला महिला अस्पताल में दो दिन पहले जन्मी नवजात बच्ची की मौत हो गई। इससे गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर मारपीट की। घटना से महिला अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी मिलते ही सीएमओ महिला अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर से पूछताछ की। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर निवासी योगेश की पत्नी रमा (26) को रविवार प्रसव होने पर उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया और बच्ची अस्वस्थ होने पर डॉक्टर ने उसे भी भर्ती कर लिया।
आरोप है कि मंगलवार की सुबह डॉक्टर की अनदेखी से नवजात बच्ची की मौत हो गई। जब परिजन को जानकारी हुई, तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। वहां मौजूद डॉक्टर और स्टाफ से मारपीट शुरू कर दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों के हिरासत में लिया है। सीएमओ डॉ. एनडी शर्मा मौके पर पहुंचे हैं।

Read also: अज्ञात हमलावरों ने मां बेटी की गोली मारकर की हत्या, अमेरिका में रह रहे दामाद पर जाताया शक…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *