बिजली आपूर्ति ठप रहने के कारण लोगों को करना पड़ा रहा भीषण गर्मी का सामना

0

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : रविवार को शहर का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा। इस कारण शहर वासियों को भीषण गर्मी और लू से कुछ राहत जरूर मिली लेकिन बिजली आपूर्ति की व्यवस्था अन्य दिनों की तरह ही लड़खाडाई रही। आज तीन सब स्टेशनों के तहत मरम्मत कार्य के लिए शट डाउन लिया गया। इस कारण कई इलाकों में बिजली आपूर्ति ठप रही और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा

चलता रहा मरम्मत कार्य

रविवार को किदवई नगर खंड के होर्षमन बाग उपकेंद्र के तहत होर्षमन बाग फीडर की आपूर्ति 33 केवी की लाइन व फॉल्ट होने के कारण सुबह 06:25 से 08:25 बजे तक ब्रेकडाउन पर रही। देहली सुजानपुर खंड के हरिहरधाम फीडर व न्यूरा गांव फीडर की आपूर्ति एलटी लाइन डालने के लिए सुबह 11:00 से 12:50 बजे तक शट डाउन पर रही। हैरिस गंज खंड के पीएसी उपकेंद्र के तहत टाटमिल फीडर की आपूर्ति एबीसी लाइन रिपेयर करने व रसुलेटर जोड़ने के लिए दोपहर 12:40 से 14:10 बजे बंद रही।

बी बताए जा रहे बिल्डरों के ठिकानों पर CBI की छापेमारी

आज यहां रहेगा शट डाउन

सोमवार को सुजातगंज फीडर के हरिहार धाम और न्यूरा फीडर की विद्धुत आपूति नए फीडर की लाइन डालने के लिए सुबह 11:00 से दोपहर 01:00 बजे तक ठप रहेगी। इस कारण श्याम नगर, ए,बी, सी और डी ब्लॉक, न्यूरा गांव में लाइट नहीं रहेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed