अक्षय कुमार पर भारी पड़े पंकज त्रिपाठी,जानिए क्या है OMG 2 की कहानी

0

 अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘oh my god 2’ का ट्रेलर फाइनली आज रिलीज हो गया है। ‘रख विश्वास’ टैग लाइन के साथ OMG 2 के ट्रेलर में Akshay Kumar और Pankaj Tripathi की जोड़ी ने गदर मचा दिया है।

 News Jungal Desk:अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। OMG की सफलता के बाद एक बार फिर से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लोगों तक एक उन्दा फिल्म लेकर आ रहे है। इस आस्था और भक्ति की कहानी में आप देखेंगे कैसे एक बार फिर से हमारे समाज के सोशल मुद्दे सामने आएंगे। हमारे देश की शिक्षा प्रणाली की गलतियों को सबके सामने लेकर आएगी यह फिल्म।

ये ट्रेलर कल यानी 2 august को ही आने वाला था, लेकिन सेट डिजाइनर नितिन देसाई की मौत के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था।

दरअसल आपको बता दें कई लोग ट्रेलर को लेकर थोड़े चिंतित दिखे। इसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना भी किए। ये फिल्म लंबे समय से सेंसर बोर्ड में अटकी हुई थी। तीन दिन पहले ही इसे बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। हालांकि, फिल्म को ‘A’ यानी एडल्ट सर्टिफिकेट (certificate) मिला है और 27 सीन्स और डायलॉग्स को मॉडिफाई करने के लिए कहा गया है।

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म 11 AUGUST को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। OMG 2 के ट्रेलर की रिलीज आज ही होने वाली है। फिल्म की सीधी टक्कर Sunny Deol की फिल्म ‘Gadar-2′ से होनी है। दोनों ही सीक्वल फिल्में हैं और दोनों को लेकर ही फैंस सुपर एक्साइटेड हैं। देखना होगा कि दोनों में से किस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ज्यादा रहता है। हालांकि इस मामले में Gadar-2 के पास अभी तक एक एडवांटेज है।

यह भी पढ़े : नूंह हिंसा के विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन,कहीं पढ़ी गई हनुमान चालीसा,कहीं फूंका पुतला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed