लालू यादव के करीबी सुनील सिंह ने छेड़े बगावत के सुर, बोले-‘मुख्यमंत्री के कंट्रोल में नहीं है बिहार’

0

Bihar Politics: लालू परिवार के करीबी और राजद के विधान पार्षद सुनील सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. बिहार के महागठबंधन में शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और केके पाठक के बीच चल रही जंग का असर जदयू और राजद के संबंधों पर पड़ता साफ नजर आ रहा है.

News Jungal Desk: इन दिनों पूरे देश में बिहार के शिक्षा विभाग की चर्चा जारी है. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक इन दिनों आमने-सामने हैं. इन दोनों के बीच विवाद इतना गहरा गया है कि इसका असर महागठबंधन पर भी साफ तौर पर दिखने लगा है. यह मंत्री और आईएएस अधिकारी की लड़ाई नहीं बल्कि जदयू और आरजेडी के बीच की लड़ाई बन गई है. मोर्चा आरजेडी की ओर से खोला गया है. लालू परिवार के करीबी और राजद के विधान पार्षद सुनील सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली पर भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं .

जदयू के लोग सरकार और केके पाठक के तरफ खड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं राजद के नेता मंत्री के बचाव में सरकार और सीधे मुख्यमंत्री पर हमलावर होते दिख रहे हैं . मुख्यमंत्री के बीच बचाव का भी कोई भी खास असर पड़ता हुआ नहीं दिखा है. राजद के नेता और विधान पार्षद सुनील सिंह ने सरकार के खिलाफ इस मामले को लेकर अब मोर्चा खोल दिया है

सुनील सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने अधिकारियों पर तो निशाना साधा लेकिन मुख्यमंत्री पर इशारों में उनका हमला था. लेकिन बाद में वह खुलकर सामने आ गए . सुनील सिंह ने कहा कि मैंने जो फेसबुक पर लिखा है वह अपने संदर्भ में लिखा है. लेकिन, मैं यह कह सकता हूं कि बिहार के मुख्यमंत्री के कंट्रोल में बिहार बिल्कुल भी नहीं है, प्रयास कर रहे हैं, लेकिन सबकुछ उनके कंट्रोल से बाहर निकल चुका है.

अशोक चौधरी पर भी साधा निशाना

सुनील सिंह ने सिर्फ मुख्यमंत्री पर नहीं बल्कि उनके बेहद करीबी अशोक चौधरी को भी नहीं बख्शा. उन्होंने कहा कि अशोक चौधरी ने राबड़ी देवी को सदन में अपमानित किया था और आज नीतीश कुमार के शुभचिंतक होने का दिखावा कर रहे हैं . लेकिन इनकी फितरत रही है हर घाट का पानी पीना . यह कब तक रहेंगे नीतीश जी के साथ यह कोई नहीं बता सकता. अशोक चौधरी को मैंने लालू प्रसाद यादव के पैर छूते हुए देखा है .

Read also: Kanpur: में पालतू जानवरों को रखने के लिए करनी होगी जेब ढीली, जानें ये नियम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed