पंजाब में पाकिस्तान की साजि नाकाम, नए शसाल पर पुलिस थाने को निशाना बना सकते हैं आतंकी,अलर्ट जारी

खुफिया एजेंसियों (Intelligence Agency) ने पंजाब (Punjab) में बड़े आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है. अलर्ट के अनुसार पाकिस्तान से संबंध रखने वाले आतंकी नए साल के मौके पर पंजाब के पुलिस स्टेशनों को निशाना बना सकते हैं. इसके लिए आतंकियों ने प्लान तैयार कर लिया है ।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क : इंटेलिजेंस एजेंसियों के मुताबिक पंजाब में एक बार फिर बड़े  आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है । और इसे लेकर खुफिया एजेंसियों ने गुरुवार को अलर्ट जारी किया है । और एजेंसियों के मुताबिक साजिश हमेशा की तरह सीमा पार पाकिस्तान से रची जा रही है । हमला नए साल के मौके पर हो सकता है ।

प्राप्त जानकारी के मुूताबिक खुफिया एजेंसियों ने बड़े आतंकी हमले का अलर्ट जारी करते हुए बोला है कि ‘पाकिस्तान के आतंकी संगठनों से संबंध रखने वाले कुछ आतंकी पंजाब में मौजूद हैं । और साथ ही यहां एक स्लीपर सेल का मॉड्यूल भी मौजूद है । और जो पुलिस स्टेशन को टारगेट कर सकते हैं । इसके लिए मोहाली में एक पुलिस स्टेशन की रेकी करी जा चुकी है । साथ ही RPG से पुलिस स्टेशन पर हमला करने की साजिश भी रची जा रही है ।

एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को पहले सूचित किया था कि ‘राज्य में हमला करने के लिए 4 से 5 रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (आरपीजी) पाकिस्तान से भेजे गए थे और इनमें से 9 मई 2022 की रात मोहाली में पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग के मुख्यालय पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (आरपीजी) से हमला किया गया था । और जबकि हाल ही में तरनतारन के सरहाली में दूसरा इस्तेमाल हुआ है, जबकि बीते मंगलवार को आतंकवादी लखबीर लंडा के एक उप-मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन गुर्गों से एक आरपीजी बरामद कर लिया था । और सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि अभी भी एक या दो आरपीजी कहीं छुपाकर रखे गए हैं. । इसलिए हमले की आशंका बढ़ जाती है।

इससे पहले खुफिया एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की बड़ी साजिश का खुलासा करा था । और एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था कि लोकल नेता, पूर्व सैनिक, गैर कश्मीरी, सरकारी गाड़ियां आतंकियों के निशाने पर हैं । और इसके लिए लश्कर के ही दो आतंकियों को जिम्मेदारी दी गई है । और जोकि पाकिस्तानी भी हो सकते हैं ।

यह भी पढ़ें : बरेली: अमरीना ने राधिका बनकर प्रेमी पप्पू से रचाई शादी ,7 फेरे ले कहा- अब तीन तलाक का डर नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *