राजोरी में आतंकियों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर,दो आतंकवादियों को हथियार और गोला-बारूद के साथ किया गया गिरफ्तार

गुरुवार को बारामूला में प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े दो आतंकवादियों को हथियार और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया गया था।

News Jungal Desk :- जम्मू के राजौरी में शुक्रवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक आतंकी को मार गिराया गया। अधिकारियों के मुताबिक, मुठभेड़ जिले के दसाल वन क्षेत्र में हुई। सूचना मिली थी कि दसाल इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद घेराबंदी की गई। आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। अभी आतंकी की शिनाख्त नही हुई है। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें कि राजौरी में मई में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई थी। जिसमें पांच जवान शहीद हो गए थे।

एक दिन पहले पकड़े गए दो आतंकी

गुरुवार को बारामूला में प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े दो आतंकवादियों को हथियार और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार, सुरक्षा बलों ने फ्रेस्टिहार वारीपोरा चौराहे पर एक मोबाइल वाहन चेकपॉइंट (एमवीसीपी) स्थापित किया था, जिसके बारे में विशेष जानकारी मिली थी कि फ्रेस्टिहार क्रीरी गांव में आतंकवादियों की आवाजाही हो रही है।

पुलिस ने क्रीरी गांव में आतंकियों को पकड़ा

आतंकवादियों ने चौकी को देखते हुए भागने की कोशिश की लेकिन सुरक्षा बलों ने उन्हें फ्रेस्तिहार क्रीरी गांव में पकड़ लिया। और पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार लोगों की पहचान सुहैल गुलजार और वसीम अहमद पाटा के रूप में हुई है।
क्रीरी थाने में गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।
पुलिस ने आरोपियों के पास से दो चाइनीज पिस्टल, पिस्टल की दो मैगजीन और पंद्रह जिंदा पिस्टल राउंड बरामद किए हैं।

Read also: ‘2 जून की रोटी’ आखिर क्या है , सिर्फ नसीब वालों को ही क्यों मिलती है? जानें इसका मतलब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *