ऑन ड्यूटी महिला सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस लाइन में फंदे से झूलती मिली

0

Unnao News: पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है और कई एंगल से जांच कर रही है।

  News jungal desk : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में 25 साल की एक महिला सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। और कथित तौर पर उसने पुलिस लाइन की बैरक में फांसी लगाई। जैसे ही महिला सिपाही के चीखने-चिल्लाने की आवाज आई वहां पुलिसकर्मी पहुंचे। कुछ ही देर में अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद तुरंत उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया था । यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई, जिसके बाद उसे आईसीयू में शिफ्ट किया गया। यहां करीब एक घंटे तक इलाज के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था ।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गई है। और सूचना मिलते ही घर में मातम का माहौल हो गया था । परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजन बागपत से उन्नाव के लिए रवाना हो गए। वहीं पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है।

शरीर पर खरोंच के निशान

महिला सिपाही बागपत जिले के थाना खेकड़ा गांव खेकड़ा की रहने वाली थी और उसका नाम मीनू धामा था। उसका 2019 में आरक्षी के पद पर चयन हुआ था। वह महिला हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर कमरे में रहती थी। उसकी पोस्टिंग उन्नाव के एएचटीयू थाने में थी। महिला के शरीर पर खरोंच के निशान भी मिले हैं, जिससे कई तरह की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने अभी इस घटना पर कुछ नहीं बताया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Read also :- महिलाओं के लिए सफर हुआ सुरक्षित !रोडवेज की बसों में लगेंगे पैनिक बटन व ट्रैकर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed