Kanpur: शिकायत करने पर दबंगों ने किया हमला, पिता को जमकर पीटा, बचाने आई बेटी के साथ की छेड़छाड़ …

रविवार रात गौरव, अचल यादव और पांच-छह लोगों ने उसके पिता को घेरकर लाठी-डंडों व ईंट से हमला कर लहूलुहान कर दिया । बेटी बचाने पहुंची, तो उसके साथ भी अश्लील हरकतें की और पिता की जेब से रुपये व चेन लूट ली।

News jungal desk: कानपुर में छेड़छाड़ व मारपीट की शिकायत दर्ज होने पर नाराज आरोपियों ने अपने कुछ साथियों के साथ युवती के पिता को रास्ते में घेर कर लाठी-डंडों व ईंट-पत्थर से हमला कर लहूलुहान कर दिया। साथ ही घायल पीड़ित की जेब से रुपये व चेन भी लूट ले गए। पीड़ित ने हनुमंत विहार में फिर केस दर्ज कराया है।

हनुमंत विहार थाना क्षेत्र निवासी 27 वर्षीय युवती ने बताया कि घर के पास रहने वाला अमित शर्मा उर्फ बाली पिछले कई महीनों से छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें कर उसे परेशान कर रहा था। 27 मार्च को अमित के भाई अखिलेश ने गाली-गलौज व विरोध पर घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास व मारपीट की।
जब उसने केस दर्ज कराया, तो अमित केस वापस लेने का दबाव बना रहा था। इस पर उसके खिलाफ 18 जुलाई को एक और केस दर्ज करा दिया। फिर भी दबंगई नहीं रुकी और उसने घर से बाहर निकलने पर अश्लील हरकतें कर टिप्पणी करन शुरु कर दिया । विरोध किया तो घर में घुसकर उसे व उसके परिवार को जमकर पीटा।

जांच कर आरोपितों के खिलाफ होगी कार्रवाई
रविवार रात गौरव, अचल यादव और पांच-छह लोगों ने उसके पिता को घेरकर हमला कर लहूलुहान कर दिया । बेटी बचाने पहुंची, तो उससे भी अश्लील हरकतें की। पीड़िता के पिता ने आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच कर आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read also: Hardoi: खेत में सो रहे वृद्ध की मौत, शरीर पर कई जगह जलने के निशान, आग लगने से मौत की आशंका…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *