‘OMG 2- को बैठे-बैठाए मिल रहे थे 90 करोड़, akshay की जिद ने नहीं लेने दिए, जाने क्यों…

0

OMG 2: अक्षय कुमार की जिद के बाद ही ‘omg 2’ की ott रिलीज की योजना को रोक लिया गया।

News Jungal Desk :– Akshay Kumar और पंकज त्रिपाठी की ‘OMG 2′ ट्रेलर आने के बाद से ही विवादों में है। फिल्म 11 मई को रिलीज होनी है लेकिन फिल्म में धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले सीन होने की बात कही जा रही है। ऐसे में फिल्म को सेंसर बोर्ड से क्लीयरेंस में दिक्कत आ रही है। दरअसल, आपको बता दें दूसरी तरफ फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की ‘गदर-2’ से भी क्लैश है। ऐसे में मेकर्स फिल्म को लेकर चिंता में हैं। इस चिंता की बड़ी वजह Akshay Kumar हैं। फिल्म को OTT रिलीज के लिए करीब 90 करोड़ रुपए मिल रहे थे। अक्षय कुमार ने थियेटर में रिलीज करने की जिद पकड़ ली और अब फिल्म कई मुश्किलों में फंस गई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, OMG 2 के को-प्रोड्यूसर को फिल्म के कंटेंट को देखते हुए विवाद का अंदेशा था। दरअसल आपको बता दें की करीब 90 करोड़ का ऑफर मिला था। जिसपर कंपनी खुशी-खुशी राजी भी थी और डील तकरीबन फाइल हो चुकी था। Akshay Kumar ने इसका विरोध किया और OMG 2 को सिनेमाघरों में रिलीज करने की बात कही। Akshay Kumar ने निर्माताओं से जिद की तो फिल्म को थियेटर्स में रिलीज करने का ऐलान कर दिया गया।

आपको बता दें अब फिल्म एक ओर सेंसर बोर्ड में अटक गई है तो दूसरी ओर गदर-2 से box office क्लैश में फंस गई है। सूत्रों की मानें तो मेकर्स OTT रिलीज के बारे में अपना मन बदलने के अपने फैसले पर अब पछतावा कर रहे हैं। OMG 2 में Akshay Kumar और Pankaj Tripathi के साथ यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में हैं।

Read also : रणवीर- आलिया ने रिलीज से पहले तोड़ा रिकॉर्ड, फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *