बूढ़ी मां बेटे की शिकायत लेकर पहुंची थाने,पुलिस ने किया ऐसा काम

0

 थाना नाई की मंडी क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक बूढ़ी अम्मा अपने बेटे की शिकायत लेकर आई थी. उन्होंने कहा था कि उनके बेटे ने उनको घर से निकाल दिया है. संबंधित थाना प्रभारी के साथ सरकारी गाड़ी में अम्मा को उसके घर पहुंचाया था।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :-उत्तर प्रदेश की पुलिस लगातार चर्चाओं में रहती है । कभी अपनी कार्रवाई को लेकर तो कभी अपने अनोखे कामों को लेकर. एक बार फिर से आगरा की पुलिस चर्चाओं का विषय बन गई है । और आगरा पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है । पुलिस कमिश्नर के पास एक बूढ़ी मां अपने बेटे की शिकायत लेकर पहुंची थी । और बूढ़ी मां ने पुलिस कमिश्नर से कहा था कि  सर्दी के मौसम में उसके बेटे ने उसको घर से निकाल दिया है । और कमिश्नर के द्वारा तत्काल थाना प्रभारी को उस बूढ़ी मां साथ घर भेजा गया था और घर का ताला खुलवा कर पुलिस ने मां को एक बार फिर से उसे घर में जगह दिलवाई है ।

दरअसल, यह पूरा मामला थाना नाई की मंडी क्षेत्र का है । और थाना नाई की मंडी की रहने वाली 80 वर्षीय एक बूढ़ी महिला पुलिस कमिश्नर के सामने शिकायती पत्र लेकर पहुची थी । बूढ़ी महिला को उसके बेटे ने सर्दी के मौसम में घर से निकाल दिया था और घर में ताला लगा दिया था । इस बात की शिकायत महिला ने जब पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रतिंदर सिंह से की तो उन्होंने तत्काल थाना नाई की मंडी प्रभारी को बुलाया और बूढ़ी महिला को एसएचओ के साथ उसी की गाड़ी में उसके घर भेज दिया था पुलिस कमिश्नर के आदेश पर थाना पुलिस ने द्वारा घर का ताला खुलवा  कर बूढ़ी महिला को उसके घर में एक बार फिर से जगह दिलवाई. हालांकि, बेटे की इस शर्मनाक हरकत को लेकर थाना पुलिस ने हिदायत भी दिया है उसके बाद मां ने बेटे पर कार्रवाई करने को मना कर दिया है .

सरकारी गाड़ी में अम्मा को पहुंचाया गया घर

इस पूरे मामले की पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह के बताया कि थाना नाई की मंडी क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक बूढ़ी अम्मा अपने बेटे की शिकायत लेकर आई थी और उन्होंने कहा था कि उनके बेटे ने उनको घर से निकाल दिया है । संबंधित थाना प्रभारी के साथ सरकारी गाड़ी में अम्मा को उसके घर  पहुंचाया गया था । एक बार फिर से अम्मा को उनका घर वापस मिल गया है ।

यह भी पढ़ें :- Shraddha Walkar Murder Case: जेल में आरोपी आफताब ने अपने लिए कानून की कुछ किताबों की मांग की

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed