Shraddha Walkar Murder Case: जेल में आरोपी आफताब ने अपने लिए कानून की कुछ किताबों की मांग की

0

 श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) अब कानून के दांव-पेच सीखना चाहता है. उसने जेल में कानून की कुछ किताबों की मांग की है. वहीं कोर्ट ने अधिकारियों को आफताब को गर्म कपड़े मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :-राजधानी  दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा वालकर  हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला अब कानून की किताब पढ़ना चाहता है । और उसने अपने लिए कानून की कुछ किताबों की मांग करी है । इसके साथ ही कोर्ट ने अधिकारियों को आफताब को गर्म कपड़े मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है । गौरतलब है कि आफताब ने श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के लगभग 35 टुकड़े कर दिए थे और इन टुकड़ों को उसने दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित अपने घर पर 300 लीटर के फ्रिज में करीब तीन सप्ताह तक रखा था । और फिर उन्हें विभिन्न हिस्सों में कई दिनों तक फेंकता रहा था ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आफताब की न्यायिक हिरासत अगले 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है । इससे पहले आफताब की न्यायिक हिरासत की अवधि बीते शुक्रवार को 4दिन के लिए बढ़ाई गई थी । और वहीं 23 दिसंबर को पूनावाला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था । आफताब के वकील ने शुक्रवार को उसके डेबिट और क्रेडिट कार्ड जारी करने के लिए कोर्ट में एक आवेदन भी दिया था । कोर्ट में दिए गए आवेदन में कहा गया था कि पूनावाला जेल के अंदर कड़ाके की ठंड से जूझ रहा है और उसके पास पर्याप्त कपड़े नहीं हैं । आवेदन में कहा गया था कि आफताब को रोजमर्रा की वस्तुओं के साथ-साथ गर्म कपड़ों को खरीदने के लिए पैसों की तत्काल जरूरत है । और आवेदन में आगे बोला गया है । आरोपी के बैंक खातों में कुछ पैसे हैं और आरोपी के डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड पुलिस अधिकारियों के पास पड़े हैं.’ इस आवेदन के बाद कोर्ट ने आज अधिकारियों को आफताब को गर्म कपड़े मुहैया कराने निर्देश दिया है ।

कुछ दिन पहले आई थी DNA रिपोर्ट
गौरतलब है कि श्रद्धा मर्डर केस को लेकर पुलिस लंबे समय से जांच में जुटी है । इस मामले में पुलिस को महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से कुछ हड्डियां मिली थी । और इन हड्डियों का श्रद्धा के पिता और भाई के DNA से मिलान किया गया था । और इसके बाद जांच रिपोर्ट से यह पुष्टि हुई कि जो हड्डियां पुलिस को जंगल से मिली थीं वह श्रद्धा की ही हैं ।

यह भी पढ़ें :- शेहला राशिद पर लगा आरोप, ट्वीट पर भारतीय सेना पर बेबुनियाद गंभीर आरोप लगाए 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *