Nora Fatehi Corona Positive: नोरा फतेही हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

0

 न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : सुपरहिट गाने ‘दिलबर… दिलबर…’ समेत कई फिल्मी गानों में थिरकती नजर आनेवाली नोरा फतेही भी अब कोरोना के संक्रमण की चपेट में आ चुकी हैं. ऐसे में उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है.

नोरा फतेही की प्रवक्ता ने एबीपी न्यूज़ को बताया, “नोरा फतेही 28 दिसंबर को जांच में कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं हैं. नोरा कोरोना के सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं और इसी के तहत उन्होंने डॉक्टर के निर्देशानुसार खुद को क्वारंटीन कर लिया है. सुरक्षा और नियमों के लिहाज से वे बीएमसी के‌ साथ भी पूरी तरह से सहयोग कर रही हैं.”

प्रवक्ता ने अपने बयान में यह स्पष्टिकरण भी दिया कि नोरा फतेही की जो तस्वीरें 28 दिसंबर की बताकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, दरअसल वो तस्वीरें पहले हुए एक कार्यक्रम से जुड़ी हुई तस्वीरें हैं. प्रवक्ता ने आगे कहा, “हाल ही में नोरा घर से कहीं भी बाहर‌ नहीं निकली हैं. ऐसे में यह गुजारिश है कि इन तस्वीरों को नजरअंदाज किया जाए.”

उल्लेखनीय है कि नोरा फतेही ने भी खुद को कोविड होने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा “कोविड ने मुझे बुरी तरह से प्रभावित किया है. मैं पिछले कुछ दिनों से डॉक्टरों के निर्देशों के मुताबिक बिस्तर पर पड़े-पड़े आराम फरमा रही हूं. आप लोग भी सुरक्षित रहिए और मास्क जरूर पहनिए. कोविड तेजी से फैल रहा है और इससे लोग अलग-अलग तरह से इससे प्रभावित हो सकते हैं.”

ये भी पढ़ें: CM चन्नी का एलान- पंजाब के आंगनबाड़ी वर्करों मिलेगा 2500 रुपए महीना 5 लाख का सेहत बीमा भी कराएगी सरकार।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *