निरंजन ज्योति: खामियां पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में नहीं अखिलेश के दिमाग में है

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किए गए अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि खामियां पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में नहीं उनके दिमाग में है। राष्ट्रीय शर्करा संस्थान के दीक्षांत में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए साध्वी ने विपक्षियों पर जमकर तंज कसा।

अखिलेश के राज में सिर्फ गुंडागर्दी हुई…

अपनी बातों से अखिलेश पर वार करते हुए उन्होंने बोला कि, आगरा एक्सप्रेस-वे में उन्होंने अपने चहेतों को जमीने खरीदवाई थी, जिसका नुकसान किसानों को झेलना पड़ा था। सपा की सरकार ने पूर्वांचल में कोई ध्यान नहीं दिया था, तभी वहां गुंडों का राज हो गया था। उस सरकार में कई दंगे हुए। तब दंगा कराने वालों को नहीं बल्कि रोकने वालों को पकड़ा जाता था। जबकि योगी सरकार में ऐसा नहीं हुआ क्योंकि दंगा कराने वाले इस समय जेल के पीछे बैठे हुए हैं।

ये भी देखे: महाराष्ट्र हिंसा पर शरद पवार बोले- त्रिपुरा हिंसा का फायदा उठाना चाहती हैं सांप्रदायिक ताकतें

सपा की तरफ से यह ट्वीट किए गए थे…
समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर सोमवार को फोटो शेयर करते हुए दावा किया गया कि एक्सप्रेस वे का शिलान्यास 2016 में हुआ था। समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दावा किया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे सपा की देन है। भाजपा सरकार सिर्फ सपा के कामों का उद्घाटन और शिलान्यास कर रही है। उन्होंने पांच साल पहले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लड़ाकू विमान उतारे जाने का उल्लेख करते हुए कहा कि अब 5 साल बाद योगी सरकार उसी की नकल कर रही है। इसके बाद मंगलवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने छह सेकेंड के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया..जनता से पहले तुमने ही हमें पैदल कर दिया। बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *