बेटी के आने के बाद कितनी खूबसुरत हो गई है निक और प्रियंका की ज़िंदगी? सिंगर ने बताया

0

करीब तीन महीने पहले सेरोगेसी के जरिए निक और प्रियंका के घर एक बेटी ने जन्म लिया जिसकानाम है मालती मैरी चोपड़ा जोनस.

 न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप स्टार पति निक जोनस पहली बार पैरेंट्स बने हैं. करीब तीन महीने पहले सेरोगेसी के जरिए निक और प्रियंका के घर एक बेटी ने जन्म लिया जिसकानाम है मालती मैरी चोपड़ा जोनस. 100 दिन NICU (Neonatal intensive care unit)में एडमिट रहने के बाद मलती घर आ गई है. मदर्स डे के मौके पर प्रियंका और निक ने बेटी की एक तस्वीर शेयर कर उसे दुनिया से मिलवाया, हालांकि फोटो में चेहरा नहीं दिखाया. 

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक ने बताया कि बेटी के घर आने के बाद दोनों की लाइफ में क्या बदलाव हुए हैं.  NBC को दिए इंटरव्यू में निक ने बताया, ‘ज़िंदगी खूबसूरत है. वो तोहफा है, हम शुक्रगुज़ार हैं  कि वो वापस आ गई है. हमारा परिवार अब काफी बड़ा हो गया है. मेरे माता-पिता अब चार खूबसूरत  पोतियों के दादा-दादी बन चुके हैं और इस बात से वो बहुत खुश हैं.’ आपको बता दें कि निक के भाई केविन और जो जोनस के पास भी बेटिया हैं. केविन की दो बेटिया हैं जिनका नाम है  Valentina Angelina and Alena Rose. वहीं जो जोनस की एक बेटी है ‘Willa’जल्द ही  जो जोनस दूसरी बार पिता बनने वाले हैं.
आपको बता दें कुछ दिन पहले खबर आई थी कि निक जोनस गाने सुनाकर बेटी का दिल बहला रहे हैं. हॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए निक और प्रियंका के एक करीबी ने बताया था कि निक अपने बेटी के कैसे ख्याल रखते हैं. खबर के मुताबिक निक अपनी बेटी को शांत रखने के लिए गाना सुनाते हैं. निक को ऐसा करने की सलाह उनके भाई ने दी है जिसे सिंगर फॉलो कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: भारतीय शेयर बाजार में आज उछाल के साथ,सेंसेक्स 53 हजार के पार

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed