ड्रग्स केस में Aryan Khan की जांच कर रहे NCBअधिकारी ने लगाया जासूसी का आरोप

0

न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर : ड्रग्स केस में आर्यन खान समेत बाकी आरोपियों की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने सनसनीखेज आरोप लगाया है. वानखेड़े ने इस मामले में मुंबई पुलिस के बड़े अधिकारियों से मुलाकात कर इसकी शिकायत की है. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि उनकी जासूसी की जा रही हैं. ये मामला काफी गंभीर है जिसे देखते हुए मुंबई पुलिस भी सक्रिय हो गई हैं.

कौन कर रहा है समीर वानखेड़े की जासूसी?

समीर वानखेड़े ने इस महीने 2 अक्टूबर को मुंबई में एक् क्रूज पर छापेमारी करके अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुछ लोगों को हिरासत में लिया था, जिसके बाद आर्यन की गिरफ्तारी हो गई. एनसीबी का आरोप हैं आर्यन इंटरनेशनल ड्रग पैडलर से संपर्क में था. एनसीबी को उनके  मोबाइल फोन से कुछ आपत्तिजनक चैट बरामद हुई हैं. जिसके बाद इस मामले पर काफी राजनीति भी देखने को मिली, समीर वानखेड़े का कहना है कि दो लोग सिविल ड्रेस में उनका पीछा कर रहे हैं. वानखेड़े के अलावा एक और वरिष्ठ अधिकारी मुथा जैन ने भी इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस से की हैं. 

समीर वानखेड़े का कहना है कि 11 अक्टूबर को जब वो ओशिवारा के कब्रिस्तान में अपनी मां की कब्र पर गए तो उन्हें लगा कि दो लोग उनका पीछा कर रहे थे. उन्होंने इस इलाके की सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाई है. उनका आरोप है कि इनमें से एक शख्स मुंबई पुलिस में ऊंचे ओहदे पर हैं. उनसे पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आरोप लगाया था और एनसीबी की इस रेड को फर्जी बताया था. तब उन्होंने सबूत के तौर पर कुछ वीडियोज भी दिखाए थे. 

ये भी पढ़े : दिशा पाटनी की न्यूड मेकअप वाली तस्वीरें वायरल, ऐसे लेटकर कराया फोटोशूट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *