नया यू-टर्न लेते दिख रहे हैं नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- 60 विधायकों के बिना कैसे बनेगा सीएम

सिद्धू ने पार्टी हाईकमान के सामने नई मुश्किल खड़ी कर दी है. नवजोत सिंह सिद्धू चन्नी को सीएम का चेहरा बनाने के फैसले से खुश नज़र नहीं आ रहे हैं.

Navjot Singh Sidhu claim that how one can become CM without 60 MLA's

न्यूज़ जंगल कानपुर डेस्क – कांग्रेस पार्टी के चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम का चेहरा बनाने के फैसले पर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) खुश नज़र नहीं आ रहे हैं. सिद्धू ने कहा है कि यह पंजाब के लोग तय करेंगे कि आपको 60 विधायक मिलते हैं या नहीं. नवजोत सिंह सिद्धू ने पहले हाईकमान के फैसले के साथ खड़े होने का दावा किया था. 

सिद्धू ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ”पंजाब के लोग तय करेंगे कि आपको 60 विधायक मिलते हैं या नहीं. अगर 60 विधायक नहीं जीत कर आए तो सीएम कैसे बनेगा. एक बात ध्यान से समझ लेने चाहिए कि राजनीति में कुछ भी तय नहीं होता.”

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा, ”अगर 60 विधायक जीत जाते हैं तो हमारा सीएम बनेगा, लेकिन ऐसा नहीं होता तो फिर कोई और सरकार बनाएगा. या फिर अगर किसी को बहुमत नहीं मिलता है तो फिर क्या होगा इसके बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता.”

सिद्धू पर खड़े हो रहे हैं सवाल

कांग्रेस पार्टी के सीएम का चेहरा बनने की रेस में प्रदेश अध्यक्ष सिद्धू भी शामिल थे. हालांकि कांग्रेस पार्टी ने सिद्धू की बजाए चरणजीत सिंह चन्नी को चेहरा बनाने का फैसला किया. नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी को भरोसा दिलाया था कि वह हाईकमान के फैसले के साथ हैं. 

विरोधी दलों की ओर से कांग्रेस के सीएम के चेहरे का एलान होने के बाद से सिद्धू पर हमला बोला जा रहा है. नवजोत सिंह सिद्धू पहले दावा करते रहे हैं कि सीएम का फैसला हाईकमान नहीं बल्कि पंजाब के लोग करेंगे. सिद्धू के इसी बयान को विपक्षी दल उनके खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: चॉक्लेट डे पर घोले प्यार में मिठास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *