हार्दिक पंड्या ने विडींज बोर्ड से जताई नाराजगी बोले- अगली बार आएंगे तो…

0

वनडे सीरीज में हार के साथ वेस्टइंडीज को कई शिकायतों का भी सामना करना पड़ रहा है. भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को वेस्टइंडीज का दौरा पसंद नहीं आया है. उनका कहना है कि वेस्टइंडीज के मैनेजमेंट ने हमारे लिए सही व्यवस्थाएं नहीं की थी.

News Jungal Desk: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज को जीत लिया है. आखिरी वनडे में उन्होंने कैरिबियन टीम के खिलाफ 200 रनों से बड़ी जीत हासिल की. सीरीज में हार के साथ वेस्टइंडीज को शिकायतों का भी सामना करना पड़ा है.

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या को वेस्टइंडीज के दौरा पसंद नहीं आया है. उनका कहना है कि वेस्टइंडीज के मैनेजमेंट ने हमारे लिए सही अरेंजमेंट नहीं किया था.

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा, “यह अब तक का सबसे अच्छा ग्राउंड था, जहां अब तक हमने खेला. मुझे लगता है कि जब हम अगली बार वेस्टइंडीज आएंगे तो ट्रेवलिंग से लेकर और भी कई चीजें अच्छी हो सकती है. पिछले साल भी ऐसी समस्या का सामना करना पड़ा था. मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट को इस बात पर गौर करना चाहिए कि जब कोई टीम यात्रा करती है, तो उन्हें किस तरह की व्यवस्था देनी चाहिए.

हार्दिक ने आगे कहा, हमें बहुत लग्जरी व्यवस्था नहीं चाहिए. लेकिन हमारी जो आम जरूरतें है, उन्हें उसका ध्यान रखना चाहिए. इसके अलावा मैं यह कहना चाहूंगा कि यहां हमें यहां काफी अच्छा लगा. यहां हमने अच्छी क्रिकेट भी खेली.

हार्दिक आगे बोले, ‘ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छी जीत थी.’ बता दें कि टीम इंडिया तीसरे वनडे के लिए बारबाडोस से त्रिनिदाद की यात्रा करने वाली थी, जहां उनकी फ्लाइट 4 घंटे तक देर हो गई थी

बता दें कि हार्दिक पंड्या तीसरे वनडे में हिट रहे. 52 गेंदों में उन्होंने नाबाद 70 रन की पारी खेली थी. अपनी पारी में हार्दिक ने 5 छक्के और 4 चौके जड़े. वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया टी20 सीरीज खेलने उतरेगी. जहां कमान हार्दिक पंड्या के हाथों में होगी. 

Read also: Google ने दिया झटका, दिसंबर में डिलीट होंगे ये सभी अकाउंट, जानें पूरी खबर..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed