Dholpur: भैंस को खेत से भगाने में हुआ विवाद, घर में घुसकर की फायरिंग, पैर में लगी गोली

0

पीड़ित पक्ष ने बताया कि अपने खेत में घुसी भैंस को हटाने लगा तो दूसरे पक्ष ने झगड़ा शुरू कर दिया। दिन में झगड़े के बाद शाम को घर पर घुसकर फायरिंग भी की ।

News jungal desk: 2 दिन पूर्व बसई डांग थाना क्षेत्र के महदपुरा गांव में खेत में घुसी भैंस को रोकने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। झगड़े के बाद देर रात एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर फायरिंग कर दी। अवैध हथियारों से लैस 12 लोगों ने घर में घुसकर फायरिंग के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। हमले में एक युवक के पैर में गोली लग गई। थाने में मामला दर्ज होने के बाद शुक्रवार दोपहर को युवक को धौलपुर अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने युवक का ऑपरेशन कर उसके पैर से गोली निकाल दी तथा उसकी हालत पहले से सही बतायी है । 

अस्पताल में भर्ती युवक जगवीर के चाचा रामबरन ने थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि 10 जुलाई को उसके खेत में गांव के दूसरे पक्ष के हाकिम और पान सिंह अपनी भैंसों को चरा रहे थे। मौके पर पहुंचे रामबरन ने उनसे भैंस चराने की मना किया तो उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया। बाद में देर रात को दूसरे पक्ष के दोनों आरोपी अपने साथ करीब 12 लोगों को लेकर उनके घर पहुंच गए, जहां उन्होंने फायरिंग करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट भी शुरू कर दी। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि दूसरे पक्ष द्वारा देर रात को की गई फायरिंग में युवक जगबीर के बाएं पैर में गोली लग गई। शुक्रवार को जिला अस्पताल में ऑपरेशन किया गया। थाना प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि फायरिंग का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read also: सपा को झटका; विधायक दारा सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed