CCTV में कैद हुई दिल्ली की युवती की हत्या, 20 बार चाकू घोंपा, फिर पत्थर से कुचला

Delhi Girl Murder: दिल्ली के शाहबाद जेजे कॉलोनी में एक 16 साल की लड़की की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया है।

News Jungal Desk :- Delhi के शाहबाद जेजे कॉलोनी में एक 16 साल की लड़की की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी ने लड़की के घर के बाहर ही वारदात को अंजाम दिया। कहा जा रहा है कि आरोपी ने लड़की पर चाकू से करीब 20 वार किए। इसके बाद उसने उसे पत्थर से भी मारा। पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) में कैद हो गई है।

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, आरोपी वे वारदात को अंजाम देकर घटनास्थल से फरार हो गया। उधर, मामले की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) के जरिए आरोपी की पहचान की जा रही है। साथ ही उसे गिरफ्तार करने का भी प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल, हत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

स्वाति मालीवाल बोलीं- इससे भयानक कुछ नहीं देखा

शाहबाद (shahbad) की घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (President Swati Maliwal) ने भी वारदात को जघन्य बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया। दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस (Police) को नोटिस जारी कर रहे हैं। सब हदें पार हो गई हैं। मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा।

Read also : The Kerala Story Box Office पर उड़ा रही गर्दा, 24वें दिन भी कर ली इतनी कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *