‘आ गया पठान…टेरर अटैक से देश को बचाने निकले शाहरुख खान

0

पठान के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लीजिए इंतजार खत्म हो गया है।पठान की रिलीज से 15 दिन पहले शाहरुख और दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर फैंस संग शेयर कर दिया गया है। ट्रेलर में शाहरुख का दमदार अवतार देख आपकी धड़कनें तेज हो सकती हैं।

न्यूज जंगल बॉलीवुड डेस्क :-आ गया पठान और खत्म हुआ इंताजर!’ शाहरुख खान ने आखिरकार अपने फैंस को ट्रीट कर दी जानकारी। पठान का बेसब्री से इंतजार करने वालों का तो दिन बन गया है, क्योंकि 2023 की सबसे बड़ी फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शाहरुख खान का फुल ऑन एक्शन अवतार देखने को मिल रहा हैं। उन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

ट्रेलर में क्या है खास?

पठान के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ये इंतजार खत्म हो गया है। पठान की रिलीज से 15 दिन पहले शाहरुख और दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर फैंस संग शेयर कर दिया गया है. ट्रेलर में शाहरुख का दमदार अवतार देखने लायक है. पावर पैक्ड एक्शन मोड में शाहरुख को देखकर फैंस किंग खान से नजरें नहीं हटा पा रहे। 

देश को बचाएगा पठान!

पठान में शाहरुख खान एक सोल्जर बने हैं। वे आतंकी ग्रुप के हमले से देश को बचाएंगे. जॉन अब्राहम भारत पर अटैक करने की प्लानिंग करते नजर आएगे। लेकिन किंग खान उनके इन इरादों को पूरा नहीं होने देंगे। अपने देश को आतंकी हमले से बचाने के लिए शाहरुख अपने वनवास को छोड़ एक्शन मोड में आ जाते हैं…और इस लड़ाई में पठान को दीपिका पादुकोण का साथ मिलता ह।. ट्रेलर फुल एक्शन से भरपूर है। शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम के बीच की खूंखार जंग कुछ ही सेंकेड में आप में जोश भर देगी। शाहरुख का डायलॉग- पठान तो आएगा…साथ में पटाखे भी लाएगा…बस शाहरुख के इतना कहने पर ही आप उन्हें दिल दे बैठेंगे. पठान’ के ट्रेलर में शाहरुख को दमदार एक्शन अवतार में देखने के बाद फैन्स के लिए फिल्म का इंतजार करना ही भारी हो गया है। शाहरुख के किलर एक्शन के साथ उनके… लुक्स, फिजिक्स और दीपिका संग रोमांटिक केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत ले रहा है। ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि शाहरुख नए साल में बड़ा धमाका करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें :-ठंड के कारण यूपी में कहां-कहां बन्द हैं स्कूल, कब तक चलेंगी छुट्टियां? जानिए

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *