बीजेपी में शामिल हुए मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता ने कहा- नेताजी को कैद करके रखा है

0

कल मुलायम सिंह यादव की बहु और अखिलेश यादव की भाभी अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हुईं तो आज मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता ने बीजेपी का दामन थाम लिया.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव बेहद दिलचस्प हो चला है. सूबे में सत्ताधारी बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच कांटे की टक्कर है. पिछले दिनों तीन मंत्रियों और विधायकों के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद अब बीजेपी ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है और उनके परिवार में सेंध मारी की है. कल मुलायम सिंह यादव की बहु और अखिलेश यादव की भाभी अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हुईं तो आज मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता ने बीजेपी का दामन थाम लिया.

नेताजी को कैद करके रखा है- प्रमोद गुप्ता

Pramod gupta ने आज लखनऊ में बीजेपी का दामन थामा. प्रमोद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हैं. प्रमोद गुप्ता के साथ कांग्रेस की पूर्व नेता प्रियंका मौर्य भी बीजेपी में शामिल हुईं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रमोद गुप्ता ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि नेताजी को कैद करके रखा है और कहीं भी निकलने नहीं दिया जा रहा.

पार्टी में गैर समाजवादी लोगों को तरजीह दी जा रही है- प्रमोद गुप्ता

प्रमोद गुप्ता ने कहा, ‘’पार्टी में गैर समाजवादी लोगों को तरजीह दी जा रही है. मुलायम सिंह यादव को गाली देने वाले लोगों को तरजीह दी जा रही है. खुद मुलायम की भी इज्जत नहीं हो रही है. हमने देखा कि 22 नवंबर को किस तरह से जन्मदिन पर मुलायम का माइक छिना गया था.’’

10 मार्च को आएंगे यूपी चुनाव के नतीजे

बता दें कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा. यूपी में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे. जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी. चुनाव आयोग ने कोरोना के मद्देनज़र यूपी, पंजाब, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए 15 जनवरी तक किसी भी राजनीतिक रैलियों और रोड शो की अनुमति नहीं दी है.

यह भी पढ़ें- Goa Assembly Elections के लिए BJP ने जारी की 34 उम्मीदवारों की लिस्ट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *