Mukesh Ambani ने गिफ्ट किया Ram Charan-उपासना की बेटी को 1 करोड़ का पालना!

0

Mukesh Ambani: ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि Ambani परिवार ने Ram Charan और Upasana कामिनेनी की बेटी को सोने का पालना गिफ्ट किया है। हालांकि, सच्चाई कुछ और है। आईये जानते हैं इसके पीछे की क्या है सच्चाई।

News Jungal Desk :– राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) की लाडली का हाल ही में नामकरण हुआ है। परिवारवालों ने मेगा प्रिन्सेस का नाम Klin Kaara Konidela रखा है। इस बीच, ऐसी खबर सामने आ रही थी कि Mukesh Ambani और उनकी पत्नी नीता अंबानी की ओर से साउथ सुपरस्टार की बेटी को सोने का पालना गिफ्ट किया गया है। इस खबर के पीछे की सच्चाई क्या है, आइए आपको बताते हैं।

social media पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है कि अंबानी परिवार ने social media की लाडली को सोने का पालना गिफ्ट किया है। साथ ही, ऐसा भी कहा जा रहा था कि इस पालने की कीमत एक करोड़ रुपए है। दावा किया जा रहा था कि मेगा प्रिंसेस के नामकरण से पहले ये गिफ्ट अंबानी परिवार (Ambani family) की ओर से भेजा गया है। हालांकि, सच कुछ और है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये खबर गलत है। अंबानी परिवार की ओर से Klin Kaara Konidela के लिए ऐसा कोई तोहफा नहीं भेजा गया है।

Ram Charan की बेटी के नाम के पीछे क्या है कहानी?
इस बीच, उपासना की मां शोभना कनिनेनी ने फैंस को social media के जरिए नाम के पीछे एक दिलचस्प कहानी बताई है। शोभना ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह अपनी बेटी उपासना का नाम क्लिन कारा रखना चाहती थीं जब वह पैदा हुई थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी और दामाद को ‘प्यार की सबसे आदर्श संतान’ के लिए धन्यवाद किया। पोस्ट में उपासना की मां ने नामकरण समारोह की तस्वीरें भी साझा की हैं ।

यह भी पढ़े : 5 रुपए के चिप्स के लिए देना होगा 50 रुपए का सिक्योरिटी मनी, नगर निगम का फरमान जारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed