नोएडा में चलती कार बनी आग का गोला, दो लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत

0

 नोएडा के सेक्टर 119 स्थित आम्रपाली प्लेटिनम सोसाइटी के पास शुक्रवार की रात में अचानक चलती कार में आग लग गई और इस भीषण आग की वजह से कार के अंदर दो लोग जिंदा जल गए, जिसमें उनकी दर्दनाक मौत हो गई है

News jungal desk:– दिल्ली से सटे नोएडा में उस वक्त हड़कंप मच गया है । और जब एक चलती कार अचानक आग का गोला बन गई और देखते ही देखते दो लोग जिंदा जलकर राख हो गए थे । दरअसल, यह घटना नोएडा के सेक्टर 119 स्थित आम्रपाली प्लेटिनम सोसाइटी के पास की है । और जहां शुक्रवार की रात में अचानक चलती कार में आग लग गई और इस भीषण आग की वजह से कार के अंदर दो लोग जिंदा जल गए, जिसमें उनकी दर्दनाक मौत हो गई थी ।

बता दें कि यह घटना थाना सेक्टर 113 क्षेत्र की है और पुलिस ने इसकी पुष्टि की है । और आग लगने की घटना की सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई थी और आग पर काबू पा लिया है । मगर टीम कार में फंसे दो लोगों को नहीं बचा पाई है । फिलहाल, इस हादसे में जान गंवाने वाले दो लोगों की पहचान सामने नहीं आई है । पुलिस जांच में जुट गई है ।

दरअसल, थाना सेक्टर-113 नोएडा क्षेत्र के सेक्टर 119 आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी में एक कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है । फायर विभाग को करीब साढ़े 6 बजे के आसपास सूचना मिली थी । फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझा दिया गया है । और कार से दो व्यक्तियों के शव को निकाला गया है और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है । गाड़ी की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं । गाजियाबाद नंबर प्लेट लगी कार सवार दोनों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है ।

एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि आज सुबह थाना 113 में सूचना मिली कि आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के अंदर एक स्विफ्ट कर में आग लग गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और स्थानीय पुलिस ने कार में लगी आग को काबू किया और उसमें मौजूद दो पुरुषों के शव को बाहर निकाल. दोनों की शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे हैं. सीसीटीवी देखने के बाद पुलिस को यह पता लगा कि 6:08 मिनट पर गाड़ी सोसाइटी के अंदर पहुंची थी और 6:11 मिनट पर ही गाड़ी में आग लग गई. महज 3 मिनट के अंदर ही गाड़ी में आग लगी और अंदर मौजूद दोनों सवारों की जलकर मौत हो गई. पुलिस इस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची थी ।

ये भी पढ़ें:–रुबीना दिलैक की प्रेग्नन्सी को लेकर Bharti Singh ने कर दी भविष्यवाणी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed