रुबीना दिलैक की प्रेग्नन्सी को लेकर Bharti Singh ने कर दी भविष्यवाणी…

0

News jungal desk:— मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने टीवी शोज के लिए बहुत मशहूर हैं। एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपने तीसरे ट्रायमेस्टर में हैं। इस एहसास को वह खूब एंजॉय कर रही हैं। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पिछले पांच साल से पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ खुशी-खुशी लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और bharti singh टीवी इंडस्ट्री के दो बहुत मशहूर चेहरे हैं। दोनों ने छोटे पर्दे पर खूब सफलता हालिस की है। हाल ही में उन्होंने अपनी बॉन्डिंग की एक झलक पर्दे के पीछे से दी। दोनों एक व्लॉग में साथ नजर आए। दरअसल Rubina Dilaik और भारती प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ व्लॉग्स शूट करने वाली हैं। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इसके लिए स्टूडियो की तलाश कर रही थीं और उन्होंने पुनीत पाठक के स्टूडियो को फाइनल कर लिया है। भारती ने बताया कि वह और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) साथ में एक पॉडकास्ट करने वाले हैं।

bharti singh ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की हेल्थ पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, ‘मैं खुश हूं कि रुबीना प्रेग्नेंसी में भी इतनी एक्टिव हैं। पर मैं उससे कह रही हूं कि अब शूटिंग खत्म हो चुकी है और अपने घर जाओ आराम करो। ये यहां पर सेब, ड्राईफ्रूट और न जाने क्या क्या खा रही है और गरम पानी पी रही है। मैं इससे कह रही हूं कि घर जाओ…पता नहीं यहीं पर बच्चा हो गया। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज सुंदर लग रही थी ग्लो कर रही थी।

भारती ने इसके आगे कहा, जब मैं प्रेग्नेंट (Pregnant) थी और शूट करती थी तो सब मुझे कहते थे कि मैं ग्लो कर रही हूं। मैंने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को कहा कि उसको भी बेटा ही होगा, क्योंकि वह भी ग्लो कर रही है। जब लड़कियां पैदा होने वाली होती हैं तो वह मां की सारी ब्यूटी ले लेती हैं। मैं भी चाहती हूं कि गोला की तरह रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का भी क्यूट सा बेबी बॉय (baby boy) हो।

यह भी पढ़ें:– Vicky Kaushal के संग शादी नहीं करना चाहती थी Katrina Kaif, उनकी इस हरकत से रहती थी नाराज…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed