गए थे बिटिया की विदाई कराने,और घर ले आए अर्थी

0

प्रियंका के पिता ने बताया कि बेटी की तबीयत जब खराब हुई तो ससुराल वाले पहले फरार हो गए, इसके बाद फोन कर बताया कि प्रियंका ने जहर खा लिया है ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक महिला की जहरीला पदार्थ खाने से हुयी मौत । मौत के बाद मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट और जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है । और मृतक प्रियंका के पिता का आरोप है कि पहले भी बेटी के साथ मीरपीट कर चुके थे जिसको लेकर पुलिस को भी सूचना दी गई थी । लेकिन तब मामला रफा-दफा हो गया था । फिलहाल पुलिस प्रियंका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की बात कह रही है ।

ये मामला उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र रमदेईखेड़ा मोहल्ले का है और उदय भान अवस्थी ने अपनी बेटी प्रियंका की शादी साल 2017 में सिविल लाइन मोहल्ला निवासी सौरभ के साथ करी गई थी ।

प्रियंका के पिता का आरोप है कि, बेटी को लेने के लिए अपने लड़के साथ उसके घर गए थे । लेकिन ससुराल वालों ने उसे ले जाने नहीं दिया था दोपहर बाद जब हम लोग चले आए तो बेटी के साथ मारपीट की और उसे जहर खिला दिया ।

सुबह गए थे बेटी लेने, शाम को आई अर्थी
प्रियंका के पिता ने बताया कि, बेटी की तबीयत जब खराब हुई तो ससुराल वाले पहले फरार हो गए इसके बाद फोन कर बताया कि, प्रियंका ने जहर खा लिया है । और पिता ने बोला कि , ‘जानकारी मिलने के बाद जैसे ही हम पहुंचे तो देखा की वो अकेली घर में तड़प रही है । और बेहोशी की हालत में उसे कब्बाखेड़ा स्थित एक निजी नर्सिंग होम पहुंचाया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.’  प्रियंका की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया था सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी लिया और साथ ही डॉक्टरों का भी बयान लिया था पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी पर सीओ सिटी आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे. और सीओ सिटी ने मामले पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए पिता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि c दर्ज कर आगे अन्य तथ्यों की जांच करी जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई करी जाएगी ।

ह भी पढ़ें :- छपरा जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड दिल्ली से गिरफ्तार,क्राइम ब्रांच ने बिहार पुलिस को दी सूचना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *