तीसरे चरण के चुनाव में कई दिग्गजों ने झोंकी अपनी ताकत

0

News Jungal Desk Kanpur- कानपुर में तीसरे चरण में चुनाव होने हैं। चुनाव प्रचार बंद होने से दो दिन पहले सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। बुधवार को कानपुर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या समेत कई दिग्गजों ने कानपुर में डेरा डाल दिया है। डोर-टू-डोर कैंपेनिंग से लेकर रोड-शो कर रहे हैं। कानपुर में 20 फरवरी को तीसरे चरण में मतदान होना है और 18 फरवरी की शाम-5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा।

राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी…

प्रियंका गांधी कानपुर में बुधवार दोपहर 1 बजे से कैंट विधानसभा से लेकर किदवई नगर विधानसभा में 3 बजे तक डोर-टू-डोर कैंपेनिंग करेंगी। इसके बाद दोपहर 3:30 बजे से शाम 5 बजे तक आर्य नगर और सीसामऊ विधानसभा में डोर-टू-डोर कैंपेनिंग करेंगी। शाम 5:30 बजे गोविंद नगर विधानसभा में महिला शक्ति गर्जना कार्यक्रम गोविंद नगर विधानसभा के रतनलाल नगर में होगा। इसमें वह महिलाओं से भी सीधा संवाद करेंगी।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह…

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी बीजेपी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने बुधवार को कानपुर पहुंच रहे हैं। वह दोपहर 12:10 बजे छावनी विधानसभा के पुराना सेंटर पार्क, बाबूपुरवा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही कैंट से विधानसभा प्रत्याशी रघुनंदन सिंह भदौरिया के लिए वोट मांगेंगे। मुस्लिम बाहुल्य विधानसभा कैंट में हिंदुत्व का वोट एकजुट करने का प्रयास किया जा रहा है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 16 फरवरी को दोपहर 2: 55 बजे बिठूर विधानसभा क्षेत्र के विमला नर्सिंग कॉलेज के सामने, हरदौली, मझावन में जनसभा को संबोधित करेंगे। बिठूर विधानसभा के प्रत्याशी अभिजीत सिंह सांगा के लिए वोट मांगने वह कानपुर पहुंच रहे हैं। इसके बाद यहां कन्नौज के लिए रवाना हो जाएंगे। कन्नौज में असीम अरुण के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

See Also-‘सिर्फ राशन ही नही, घी और सरसों तेल भी देंगे हम’, अखिलेश का UP की जनता से किया वादा

स्मृति समेत कई दिग्गज पहुंचे…

इसके साथ ही स्मृति ईरानी भी कैंट विधानसभा क्षेत्र में आने वाले श्याम नगर में रोड-शो और डोर-टू-डोर कैंपेनिंग करके वोट मांगने के लिए पहुंच रही हैं। वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी, बसपा के सतीश चंद्र मिश्रा समेत कई राजनेता बुधवार को कानपुर में अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार और रोड-शो करने पहुंच रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed