2006 से शख्स ने नहीं खाया खाना,17 साल से सिर्फ कोल्डड्रिंक पीकर रहा जिंदा,ना मोटापा ना बीमारी

0

सोशल मीडिया पर ईरानी का एक शख्स इन दिनों चर्चा में है. इस शख्स का दावा है कि उसने सत्रह साल से अनाज नहीं खाया है. इतने साल से वो सिर्फ कोल्डड्रिंक पीकर जिंदा है. एक दिन में वो तीन लीटर से ज्यादा कोल्डड्रिंक पी जाता है.

News Jungal Desk : आपने कोल्डड्रिंक्स के बारे में कई नेगेटिव बातें सुनी होगी. ये ड्रिंक्स drinks लोगों को कोई फायदा नहीं पहुंचाते. सिर्फ इनकी वजह से बीमारियां ही होती है। मोटापा और शुगर स्पाइक करने में ये कोल्डड्रिंक्स अहम रोल प्ले करते हैं. इस वजह से काफी कम मात्रा में इनके सेवन की सलाह दी जाती है. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि ईरान में रहने वाले एक शख्स ने पिछले सत्रह साल से सिर्फ कोल्ड ड्रिंक ही पी है तो? जी हां, इस शख्स ने ऐसा ही कुछ दावा कर सनसनी मचा दी है.

ईरान के रहने वाले घोलमरेज़ा अर्देशिरी का ऐसा ही कुछ कहना है. उसने बताया कि पिछले सत्रह साल से उसने अपने मुंह में अनाज का एक दाना नहीं डाला है. वो अपना पूरा दिन सिर्फ पेप्सी या सेवनअप पीकर गुजार देता है. इसकी वजह से ही वो जिंदा है और सिर्फ जिंदा नहीं, स्वस्थ्य भी है. उसने आखिरी बार 2006 में खाना खाया था. लेकिन उसे खाने में कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं थी. इस वजह से उसने कोल्ड्रिंक्स पर स्विच कर लिया.

यह भी पढे : ब्लड शुगर कंट्रोल करने में ये हरे पत्ते हैं दमदार,जान लें इसके फायदे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *