Lata Mangeshkar को किसी रियलिटी शो में जाना नहीं था पसंद,

0

लता मंगेशकर अपने गानों से आज भी हम सभी लोगों के बीच हैं. वह अपने गाने से सभी का दिल जीत लेती थीं. साथ ही यंग टैलेंट को मोटिवेट करती थी

lata Mangeshkar did not like to appear in any reality show producer gajendra singh took 10 years to convince her

न्यज जंगल कानपूर डेस्क ; स्वर कोकिला लता मंगेशकर इन दुनिया को अलविदा कहकर जा चुकी हैं मगर आज भी वह लोगों की यादों में बनी हुई हैं. जो लोग उनसे मिले हैं वह उनसे जुड़ी बातें शेयर कर रहे हैं. अपनी गायिकी से बनी को दीवाना बनाने वाले लता मंगेशकर कभी म्यूजिक रियलिटी शो में नहीं जाया करती थीं. मगर फिर कुछ ऐसा हुआ कि वह साल 2008 में पहली बार किसी शो का हिस्सा बनी थीं. लता मंगेशकर को शो में देखकर हर कोई बेहद खुश हो गया था. कंटेस्टेंट भी लता दीदी का आर्शीवाद पाकर खुद को धन्य मान रहे थे. मगर लता दीदी को शो में लाने के लिए प्रोड्यूसर को 10 साल तक मेहनत करनी पड़ी थी.

प्रोड्यूसर गजेंद्र सिंह ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि लता दीदी 10 सालों तक मनाने के बाद हमारे शो वॉइस ऑफ इंडिया में आने के लिए तैयार हुईं थीं.  मैं उन्हें रोज हमारे शो में आने के लिए कॉल करता था और इनवाइट करता था लेकिन कभी नहीं मानी. आखिरकार उनकी बहन ऊषा मंगेशकर ने मेlataरी मदद की और वह फिनाले एपिसोड में विनर को ट्रॉफी देने के लिए आईं.

इस वजह से आईं थीं शो में


गजेंद्र सिंह ने बताया कि लता दीदी शो में टैलेंट देखने के बाद शो में आने के लिए तैयार हुईं थीं. यंग कंटेस्टेंट को सुनना उन्हें अच्छा लगता था और उन्हें लगता था कि वह कंटेस्टेंट बहुत टैलैंटिड हैं और उन्हें मोटिवेशन की जरुरत है.  उन्होंने मुझे बताया कि वह सिर्फ कंटेस्टेंट की वजह से शो में आने के लिए तैयार हुईं हैं. हम उसके बाद बहुत खुश थे.

आपको बता दें लता मंगेशकर का 92 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया है. कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां है करीब एक महीने से थीं. रविवार को लता दीदी ने अस्पताल में आखिरी सांस ली

ये भी पढ़ें: धर्म संसद वाले बयान पर कांग्रेस ने कहा- पहले मारते हैं फिर कहते हैं कि हमने कुछ नहीं कहा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *