Drishyam 2: फिर गरम होते मर्डर केस से डरा परिवार, 7 साल बाद भी फैमिली को बचाते दिखे विजय सलगांवकर….

0

अजय देवगन कि मोस्ट अवेटेड फिल्म Drishyam 2 का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर संस्पेंस से भरपूर है। वही इसका बैकग्राउंड म्यूजिक जबरदस्त थ्रिल पैदा कर रहा है।

अजय देवगन कि मोस्ट अवेटेड फिल्म Drishyam 2 का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर संस्पेंस से भरपूर है। वही इसका बैकग्राउंड म्यूजिक जबरदस्त थ्रिल पैदा कर रहा है। इस ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन के डायलॉग के साथ होती है। ‘ सच पेड़ के बीज की तरह होता है, जितना चाहे दफना लो एक दिन बाहर आ ही जाता है’। अजय इस फिल्म में विजय सलगांवकर का रोल प्ले कर रहे हैं। वही पुलिस विजय को मर्डर के 7 साल बाद भी परेशान कर रही है। इसकी शिकायत विजय पुलिस से करता है।

विजय सलगांवकर का केस पुलिस ने एक बार फिर से रीओपन कर दिया है। वही विजय का परिवार इतने सालों बाद केस को गरम होता देख डर जाते हैं। विजय को पुलिस द्वारा परेशान किए जाने की चर्चा पूरे शहर में होती है। पुलिस एक बार फिर विजय की तलाश करती नजर आती है। इस बार पुलिस की टीम को तब्बू नहीं बल्कि अक्षय खन्ना का किरदार लीड कर रहा है।

विजय एक बार फिर से अपने परिवार को बचाने की जद्दोजहद करते हुए दिखता है और अपने परिवार से नहीं डरने के लिए कहता है। पुलिस 2 अक्टूबर को हुए मर्डर की गुत्थी सुलझाने कि कोशिश करती नजर आ रही है। इसके बाद अक्षय को तब्बू का साथ मिलता है। तब्बू सबूत के बारे में बताती है। इसके बाद विजय और उसके परिवार को थाने बुलाकर पूछताछ की जाती है।

पुलिस विजय के परिवार को टॉर्चर करती है। वही ट्रेलर के लास्ट में विजय को कन्फेशन देते हुए देखा जाता है। इस फिल्म का ट्रेलर संस्पेंस से भरपूर है। इस संस्पेंस से पर्दा 18 नवंबर को उठेगा, जब फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवग, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और तब्बू लीड और अहम किरदार में हैं। फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े: पहली बार करण जौहर ने Koffee With Karan के हैम्‍पर का किया खुलासा, जाने क्या है इसमें….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed