लालू प्रसाद यादव ने की पूजा फिर नंदी के कान में बोलकर मांगी मन्नतें

0

लालू प्रसाद यादव लगातार मंदिर में भगवान का दर्शन कर रहे हैं. पिछले दिनों कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर बांके बिहारी मंदिर में पहुंचकर लालू ने नंदी के कान में कुछ कहते हुए मन्नत मांगी. बीजेपी इसे सनातन प्रकरण से जोड़कर सवाल खड़े कर रही है तो तेजप्रताप यादव ने विरोधियों पर निशाना साधा है ।

News jungal desk : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों मंदिरों में घूमते देखे जा रहे हैं । और लगातार कई मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन कर रहे हैं तो मन्नते भी मांग रहे हैं । और लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद पहले अपने गांव गोपालगंज जाकर थावे मंदिर में पूजा अर्चना की और बाद में सोनपुर हरिहर नाथ मंदिर में जाकर जलाभिषेक किया था । वहीं मुंबई की बैठक में शामिल होने पहुंचे लालू ने बेटे तेजस्वी यादव के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाकर माथा टेका तो पिछले दिनों जन्माष्टमी के मौके पर बांके बिहारी मंदिर जाकर भगवान कृष्ण की पूजा अर्चना की ।

इस मौके पर नंदी के कान में अपनी बात रखकर मन्नत मांगते भी लालू प्रसाद यादव नजर आए और जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है । लोग जानना चाह रहे हैं कि लालू ने आखिर नंदी से क्या मन्नत मांगी थी । लालू के लगातार मंदिर जाने और सनातन धर्म पर छिड़ी सियासत के बीच बीजेपी ने लालू पर सवाल खड़े करते हुए कई तंज कसे हैं, तो तेजप्रताप यादव ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया ।

लालू के मंदिर-मंदिर घूमने को लेकर बीजेपी प्रवक्ता राम सागर सिंह ने तंज कसते हुए कहा है कि एक तरफ राजद सनातन पर सवाल खड़े कर रही है तो वहीं लालू माथे पर टीका लगाकर बाद सनातनी बने हुए हैं, ये कैसा विरोधाभास है. राम सागर सिंह ने कहा कि सनातन पर सवाल इंडिया गठबंधन की मुंबई बैठक के बाद शुरू हुआ है । कहीं मुंबई बैठक में ही सनातन पर सवाल खड़ा करने का एक्शन प्लान तो नहीं बना ।

सनातन धर्म पर छिड़ी सियासत के बीच राजद नेताओं के लगातार बयान और लालू के मंदिर जाने को लेकर बीजेपी ने सवाल खड़े किए हैं. इस पर लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो भी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं, उनके दिमाग में रावण और असुर बसे हुए हैं. तेजप्रताप न कहा कि धरती पर पाप बढ़ता है तो कृष्ण का अवतार होता है ।

यह भी पढ़े : UP के इस ज़िले में खुलेगी इंटीग्रेटेड कोर्ट , लोगों को समय पर मिलेगा न्याय

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *