एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म देखकर रो पढ़े कोरियाई लोग

न्यूज जंगल डेस्क :- कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी आने वाली फिल्म Zwigato का बुधवार को मुंबई में ट्रेलर रिलीज किया, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और फिल्म के निर्देशक नंदिता दस ने फिल्म के बारे में बताया और फिल्म को दक्षिण कोरिया में फिल्म को मिली प्रतिक्रिया के बारे में भी बताया। यह फिल्म का प्रीमियर पिछले साल अक्टूबर में 27वें बुसान इंटरनेशनल (International) फिल्म फेस्टिवल में हुआ था।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) क साथ फिल्म में शाहाना गोस्वामी भी है, फिल्म में एक फूड डिलीवरी एजेंट की कहानी बताई गई है,जिसे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मनोरंजन के अपने नियमित ब्रांड से अलग करके निभाया है, Zwigato में, कपिल को अपनी जॉब से निकाल दिया जाता है, और उन्हें मजबूरी में फूड डिलीवरी एजेंट का काम करना पढता है! शाहाना गोस्वामी (Shahana Goswami) ने फिल्म में उनकी वाइफ का किरदार निभाया है जो काम करना चाहती है और अपने परिवार की मदद करना चाहती है।

Zwigato का ग्लोबल प्रीमियर सितंबर में 47वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में हुआ था, इसके बाद पिछले साल अक्टूबर में 27वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में एशियाई प्रीमियर हुआ था! कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मीडिया से बातचीत में बताया कि Zwigato दक्षिण कोरियाई लोगों को रुलाने में कामयाब रही। उन्होंने बताया की वहा के लोग फिल्म देख कर रो पढ़े, और उनको ये भी नहीं पता था की वह एक कॉमेडियन (comedian) है। इसलिए, उन्हें नहीं लगता कि कोई निराशा होगी।

ये भी पढ़ें:-: Bhool Bhulaiya 3 Teaser: अभिनेता कार्तिक ने शेयर किया ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *