Koffee With Karan: कार्तिक को नहीं पसंद आया ब्रेकअप पर Sara Ali Khan का कमेंट, कह दी कुछ ऐसी बात

0

News jungal desk :– कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक समय पहले रिलेशिनशिप में थे। सारा अली खान (Sara Ali Khan) कई बार इस बात का खुलासा खुलेआम कर चुकी हैं। हर बार उन्होंने कुछ ऐसा हिंट दिया जिससे पता चल गया कि दोनों एक साथ थे। हाल ही में जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में नजर आईं थीं, तो उन्होंने भी अपने ब्रेकअप को लेकर बात की थी। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि शायद कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) को सारा का इस तरह रिलेशनशिप को लेकर बात करना पसंद नहीं आया है।

जब ब्रेकअप पर बोलीं साराWhen Sara spoke on breakup

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) का भले ही अभी कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में डेब्यू न हुआ हो लेकिन वह इस शो के हॉट टॉपिक्स में से एक रहे हैं। जब भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) का जिक्र होता है तो कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) को लेकर कोई न कोई सवाल जरूर होता है। वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) जब पहली बार इस शो में अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आईं थीं तो उन्होंने कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की तारीफ की थी, लेकिन जब दोबारा वह इस शो में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ नजर आईं तो ब्रेकअप के बारे में बात की थी।

इस दौरान उनसे पूछा गया था कि क्या आपके लिए एक्स कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) से दोस्ती करना आसान था? इसपर सारा कहती हैं, नहीं बिल्कुल नहीं! इसके अलावा उन्होंने और भी कई बातें कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के लिए कहीं। वहीं जब कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) से इस बारे में पूछा गया कि क्या उनको सारा का इस तरीके से खुलकर रिलेशनशिप पर बात करना ठीक लगता है। तब कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने कहा कि उनको इस रिश्ते का सम्मान करना चाहिए।

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने आगे कहा, रिश्ता अगर दो लोगों का है तो दूसरे लोगों को भी वह बातें नहीं करनी चाहिए। हम सबको अपने रिश्ते का सम्मान करना चाहिए। मैंने अपने रिलेशनशिप पर कभी बात नहीं की, मैं अपने साथी से भी वही उम्मीद करता हूं। अगर चीजें काम नहीं करती हैं तो…। जब आप किसी के साथ होते हैं तो आप यह कभी नहीं सोचते हैं कि यह टूट जाएगा या खत्म हो जाएगा, लेकिन जब रिश्ता टूट जाए तो आपको साथ बिताए वक्त का सम्मान करना चाहिए।

यह भी पढ़ें:Tiger 3: सलमान,कटरीना की जगह विक्की संग देखना चाहती हैं जोया की जोड़ी, कहा- ‘कमाल होगी केमिस्ट्री’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *